25 ब्राह्मणों ने लिखी PM मोदी को चिट्ठी, बोले- हम मुस्लिम बनाने चाहते हैं, अब इस्लाम ही…

July 15, 2021 by 1 Comment

देश में इस ध’र्म परिवर्तन का मुद्दा काफी गरमाया हुआ है. कई राज्यों द्वारा इस मामले में कानून बनाए जाने की कोशिश भी की जा रही है. भाजपा शासित मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक चौ’काने वाली खबर आ रही है. ग्वालियर में पच्चीस ब्रा’ह्मण अपना ध’र्म छोड़कर इ’स्लाम अपनाना चाह रहे है.

इसको लेकर इन लोगो ने एक पत्र पीएम मोदी को लिखा है. खबर वा’यरल होने से प्रशासन हैरान हो गया. अपने ध’र्म परिवर्तन को लेकर इन लोगो ने जो वज़ह बताई है वो भी हर किसी को हैरान कर रही है. इन परिवारों का कहना है कि उनके पास रहने वाला एक परिवार उनको काफी परेशान कर रहा है.

ब्रा’ह्म’णों का कहना है आये दिन ये परिवार एस’सी/ए’सटी एक्ट के तहत मुकदमा करवाने की ध’मकी देता रहता है. इन लोगो का कहना है परेशान करने वाला परिवार भाजपा से सम्बन्ध रखता है. भाजपा से जुड़े होने के कारण पुलिस ब्रा’ह्मणों की सुन नही रही है. प्रशासन के रवैये से खिन्न इस परिवार ने इ’स्लाम अपनाने का मन बनाया है.

इसको लेकर पी’ड़ित ब्राह्मण परिवार ने पीएम मोदी को खत लिखा है. जब प्रशासन को इसकी खबर हुई उसके बाद प्रशासन ने इन परिवारों को समझाने के लिए पुलिस के आला अधिकारी भेजे. पुलिस अफसरों ने ब्रा’ह्मण को समझाया है कि वह ऐसा विचार त्याग दें.

साथ ही विवेक से काम लें. प्रशासन उनके साथ खड़ा है, जो लोग उन्हें परेशान करते हैं उनके खिलाफ एक्शन के लिए कहा है. आपको बता दे कि ब्रा’ह्मण परिवार ने जो आरोप लगाया है. उसपर आरोपी परिवार वालो ने कोई प्रतिक्रिया नही दी है. इस पूरे मामले से ग्वालियर में ह’लचल मच गयी है.

इस पत्र के सोशल मीडिया पर वा’यरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है. इस संदर्भ में मंगलवार को CSP लश्कर आ’त्माराम शर्मा ने अजय को मिलने बुलाया. उन्होंने उसे समझाया है कि DM साहब ने कहा है कि पूरा पुलिस और जिला प्रशासन उसके साथ है. उसे कोई परेशान नहीं करेगा.

इसके साथ ही बिना जांच के कोई FIR दर्ज नहीं की जाएगी. इसके बाद अजय ने पुलिस को आश्वासन दिया है कि यदि पुलिस उसका साथ देगी तो वह फिलहाल ध’र्म परिवर्तन का विचार मन से निकाल देगा.

One Reply to “25 ब्राह्मणों ने लिखी PM मोदी को चिट्ठी, बोले- हम मुस्लिम बनाने चाहते हैं, अब इस्लाम ही…”

  1. ज्ञान says:

    सीधा सीधा क्यों नहीं कहते कि हमने sc st एक्ट को खत्म करने का मन बना लिया है।
    अरे मुस्लिम बन कर क्या होगा?
    तब क्या एससी एसटी एक्ट नहीं लगेगा?
    क्या मुस्लिम एससी एसटी में आते हैं?
    बनाना ही है तो एससी एसटी में शामिल हो जाओ
    क्या यही एक तरीका है देश के लोगों को मूर्ख बनाने का
    तुमसे और तुम्हारी हिन्दू युवा वाहिनी देश को गुमराह कर रही है।
    तुम धर्म परिवर्तन नहीं करोगे लेकिन सच तो यही है जबकि सम्पूर्ण देश धर्म परिवर्तन करना चाहिए और अपने मूल धर्म को धारण करना चाहिए #बौद्ध
    लेकिन तुम तो मुस्लिम बनोगे क्योंकि ब्राह्मणों को यह गवारा कहां

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *