26 साल के जिम ट्रेनर के लिए पागल हुई पत्नी, पति को हुआ श’क तो कर दिया ये काम…

September 22, 2021 by No Comments

कहते हैं कि प्यार और मोहब्बत कितना भी छुपाया जाए। लेकिन छुप नहीं पाते। पुलिस के सामने आते ही सबके राज सामने आ जाते हैं। आज के टेक्नोलॉजी के दौर में अगर पुलिस पीछे पड़ जाए तो यह संभव ही नहीं है कोई इस तरह के राज छुपा पाए। चुटकी बजाते ही सब राज बेपर्दा हो जाते हैं।

आज हम बिहार की राजधानी पटना में घटी एक ऐसी ही घटना के बारे में बताने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि पुलिस द्वारा पटना के एक बहुत ही पावरफुल कपल को हिरासत में लिया गया है। अभी तक इनकी गिरफ्तारी की पुष्टि तो नहीं हुई है। लेकिन यह तय है कि इस कपल को अब काफी लंबा इंतजार करना होगा।

यह दोनों पति-पत्नी राजधानी के जाने-माने डॉक्टर है आए दिन उनके कॉलम भी अखबारों में सुर्खियां बने रहते हैं। उनकी सक्सेस स्टोरी देश के लगभग हर हिस्से में मीडिया हाउसेस द्वारा पब्लिश की जा चुकी है। पटना के लिहाज से पिछले कुछ सालों में वह एक सेलिब्रिटी स्टेटस बन चुके हैं। इसी बीच उनकी पत्नी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

बताया जा रहा है कि डॉक्टर साहब की पत्नी के अपने ही जिम ट्रेनर से अफेयर चल रहा था। जिसके चलते उनकी खुशहाल जिंदगी में आग लग गई। जी हां, हम बात कर रहे हैं, शनिवार की सुबह पटना के क’दमकु’आं इलाके में हुई जिम ट्रेनर पर जा’नलेवा ह’मले की।

इस मामले में पटना के राजीव कुमार सिंह उर्फ डॉ राजीव अपनी पत्नी खुशबू सिंह के साथ पुलिस हिरासत में हैं। उनसे अपनी पत्नी के जिम ट्रेनर से रिश्ते ब’र्दाश्त नहीं हुए। उन्होंने कुछ ऐसा किया जिससे उनके सारे सपने बिखर गए। पटना में उनके नजदीकी रिश्तेदार, दोस्त-यार सभी सदमे में हैं। क्योंकि डॉ. राजीव बेहद हंसमुख प्रकृति के थे और बेहद मिलनसार थे।

वो उन हा’ईप्रोफाइल डॉक्टरों में से एक थे जो दोस्तों के लिये हमेशा उपलब्ध होते थे। बताया जा रहा है कि जिम ट्रेनर फिलहाल आईसीयू में दाखिल है और जिंदगी से जंग लड़ रहा है। उसे जब घा’यल होने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया। तो उसने पुलिस के सामने बे’होश होने से पहले अपना बयान दर्ज करवा दिया है।

जिसमें बताया गया है कि डॉ राजीव और उनकी पत्नी का नाम सामने नहीं आया है। पुलिस ने डॉक्टर अजीत की पत्नी का जिम ट्रेनर के मोबाइल का कॉल डिटेल रिकॉर्ड मंगाया सभी दं’ग रह गए। कुछ दिनों पहले ही दोनों के बीच लगभग 1000 कॉल से हुए हैं और काफी हजारों मैसेजेस भी किए गए हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *