इस दिग्गज राजनेता की बेटी हैं ये अभिनेत्री, बो’ल्ड फोटोशूट से मचाया त’हलका, ब्रालेस होकर

August 24, 2021 by No Comments

बॉलीवुड में कई ऐसे कलाकार हैं जिनका फिल्म इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर नहीं है। लेकिन इन कलाकारों का रिश्ता राजनीतिक परिवारों और रॉयल परिवारों से जुड़ा हो रहा है। आज हम बात करने जा रहे हैं फिल्म इंडस्ट्री की एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में। जिनका परिवार मुंबई में नहीं बल्कि बिहार में काफी मशहूर है।

इस अभिनेत्री का नाम नेहा शर्मा है जिन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है नेहा शर्मा वेब सीरीज इलीगल में भी नजर आ चुकी है। जिसमें उन्होंने दमदार भूमिका निभाई थी आज हम बात करने जा रहे हैं नेहा शर्मा की बहन आयशा शर्मा के बारे में। आयशा शर्मा ने हाल ही में बहुत ही बेहद बोल्ड शूट करवाया है। जिसकी वजह से वह चर्चा में आ गई हैं।

आपको बता दें कि आयशा शर्मा भी अपनी बहन की तरह बहुत बो’ल्ड और खूबसूरत है इन दोनों बहनों की जोड़ी बॉलीवुड में काफी चर्चित रहती है। आयशा शर्मा जॉन अब्राहम के साथ फिल्म सत्यमेव जयते में नजर आ चुकी हैं। उनके अभिनय को इस फिल्म में काफी पसंद भी किया गया था। इन दिनों आयशा शर्मा ने काफी बो’ल्ड फोटोशूट करवाया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वा’यरल हो रही है।

इन तस्वीरों में आयशा शर्मा ने एक ब्लू जंपसूट में फोटोशूट कराया है। शर्ट-पैंट स्टाइल इस जंपसूट की उन्होंने सारी बटन्स खोल रखी हैं, जो कि काफी रिवीलिंग है। आयशा शर्मा ने बिना इनरवेयर के ही आउटफिट कैरी किया है। उन्होंने तस्वीरों में कई स्टाइलिश पोज दिए हैं। कुछ में वो बैठ के पोज दे रही हैं तो कुछ में वो खड़ी हैं।

इससे कुछ दिन पहले भी आयशा शर्मा ने व्हाइट शर्ट में फोटोशूट कराया था। ये एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटोशूट था। जिसमें उन्होंने सिर्फ सर्ट पहनी थी। इससे पहले आयशा शर्मा ने कुछ दिन पहले बो’ल्ड फोटोशूट की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। जिसमें वह बिना पेंट के ही नजर आई थी।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि आयशा शर्मा बिहार के कांग्रेस नेता और भागलपुर से विधायक अजीत शर्मा की बेटी हैं। अजीत शर्मा बिहार के जाने-माने नेता है और फिलहाल वह कांग्रेस विधायक दल के नेता भी है।

आयशा शर्मा ने इस बो’ल्ड शू’ट में भी शर्ट की बटन्स को खोल रखा था और ये भी ब्रा’लेस फो’टोशूट था। ये दोनों ही फोटोशूट सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। लोग एक्ट्रेस की खूबसूरती की तारीफें कर रहे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *