पीएम मोदी को लेकर साइना नेहवाल पर एक्‍टर सिद्धार्थ ने किया ऐसा बेहूदा कमेंट , मचा बवाल

बैंडमिंटन ओलपिंक चैंपियन साइना नेहवाल जो देश की शान हैं उनको लेकर रंग दे बसंती फेम एक्‍टर सिद्धार्थ ने ऐसा बेहूदा कमेंट किया जिसके कारण वो सो’श’ल मी’डि’या पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। सिद्धार्थ के भद्दे कमेंट के लिए लोग उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं।बॉलीवुड एक्‍टर सिद्धार्थ की जमकर आलोचना हो रही है।

विश्‍व भर में देश का परचम बुलंद करने वाली साइना नेहवाल पर किया गया सिद्धार्थ के कमेंट से लोगों में जबरदस्‍त रोष है लोग जमकर एक्‍टर को खरी-खोटी सुना रहे हैं।बता दें सइना नेहवाल ने प्रधानमंत्री की पंजाब यात्रा के दौरान हुई चूक पर लिखा था कि – कोई भी राष्‍ट्र अपने आप को सुरक्षित होने का दावा नहीं कर सकता यदि उसके अपने प्रधानमंत्री की सुरक्षा से समझौता किया जाता है।

मैं इसकी कड़े शब्दों में अराजकतावादियों द्वारा पीएम मोदी पर का’यरतापूर्ण हमले की निंदा करती हूं। इसके साथ ही हैशटैग के साथ साइन ने BharatStandsWithModi #PMModi लिखा।सिद्धार्थ ने साइना नेहवाल के ट्वीट के जवाब में लिखा- दुनिया की ‘Subtle cock चैंपियन … भगवान का शुक्र है कि हमारे पास भारत के र’क्षक हैं। सो’शल मीडि’या पर सिद्धार्थ को ओलंपिक पदक विजेता पर ऐसे कमेंट के लिए ट्रो’ल किया जा रहा है। कुछ लोगों ने तो उन्हें ‘मिसोगिनिस्ट’ भी कहा।

गुस्‍से में आए यूज’र्स लिख रहे प्‍लीज सिद्धार्थ किसी मनोवैज्ञानिक की सलाह लो.. तुम्हारे दिमाग ने काम करना बंद कर दिया है। अब तक अपने करियर में फिल्में देने वाले साइना को सिखाने आए हैं। वहीं एक यूज’र ने लिखा ये लोग केवल दिखाने के लिए महिलाओं को पक्ष लेते हैं। और खुद महिलाओं के लिए ऐसे शब्दों का चयन करते हैं।

किसी के लिए ऐसी भाषा विशेष रूप से उसके लिए जिसने देश को गौरवान्वित किया है। क्या यह सब पैसे कमाने के लिए हैं? एक यू’जर ने लिखा इसने इंसानियत खो दी है ये पतन की ओर अग्रसर है। वहीं कुछ यूसर्ज ने एक्‍टर का अका’उंट सस्‍पें’ड तक करने की मांग उठाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.