इन शादीशुदा एक्टर्स ने दूसरी औरत के चक्कर में अपनी पत्नी को छोड़ने का बनाया प्लान, एक ने तो सबके सामने KISS कर…

September 19, 2021 by No Comments

बॉलीवुड एक ऐसी दुनिया है जहां तरह-तरह के रंग देखने को मिलते हैं। अक्सर अभिनेता और अभिनेत्रियों के प्यार और तलाक की खबरें मीडिया में छाई रहती है। यह सब बातें बॉलीवुड में बहुत ही आम है। आज हम आपको फिल्म इंडस्ट्री की ऐसी जोड़ी उनके बारे में बताने जा रहे हैं।

जिसके लिए पति अपनी पत्नी को छोड़ने के लिए तैयार हो गए थे। दरअसल हुआ यूं कि पति को किसी और अभिनेत्री के साथ प्यार हो गया इस वजह से कई फिल्मी जोड़ियां टूटते टूटते बची हैं।

इस कड़ी में सबसे पहला नाम आता है सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का। जिन्होंने शादी तो फिल्म अभिनेत्री जया बच्चन से की। लेकिन उनका अफेयर फिल्म अभिनेत्री रेखा से भी रह चुका है। भले ही इन खबरों की ना तो कभी अमिताभ बच्चन द्वारा और ना ही कभी रेखा द्वारा पुष्टि की गई। लेकिन इन दोनों के अफेयर के चर्चे दुनिया में काफी हुए।

इस कड़ी में अगला नाम आता है फिल्म अभिनेता अजय देवगन का। जी हां आपको जानकर हैरानी होगी कि अजय देवगन का इस लिस्ट में नाम है। दरअसल अजय देवगन ने फिल्म अभिनेत्री काजोल से शादी की थी। इनकी शादी की चर्चा पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी वक्त तक चलती रही। शादी कुछ समय बाद अजय देवगन का नाम फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत से जुड़ा। जिस पर अजय देवगन ने सफाई दी थी और कहा था कि किसी को भी किसी के साथ देने पर उन्हें रिश्ते से जोड़ देती है। यह बहुत गलत काम है। अजय देवगन मीडिया से इस बारे में कुछ भी कहने से बचते नजर आए थे। बताया जाता है कि इस मामले को लेकर काजोल ने अजय देवगन को घर छोड़ने की धमकी दे दी थी।

इस लिस्ट में अपना नाम आता है फिल्म इंडस्ट्री के बादशाह शाहरुख खान का। जी हां इस लिस्ट में शाहरुख खान है। क्योंकि एक वक्त पर शाहरुख खान का नाम फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा से जुड़ने लगा था। दरअसल जब इन दोनों ने फिल्म डॉन में काम किया था। तो यह दोनों एक-दूसरे से काफी करीब हो गए थे। एक बार शाहरुख खान की पत्नी गौरी ने अपने मैरिटल स्टेटस की चर्चा करते हुए कहा था कि अगर उसे कोई और पसंद है तो भगवान उसकी पसंद को पूरा करें और मुझे कोई और पसंद है तो मुझे भी उसे ढूंढने दे। लेकिन बाद में प्रियंका चोपड़ा से शाहरुख खान ने अपनी करीबी कम कर ली।

 

इस लिस्ट में अपना नाम आता है फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार का फिल्म इंडस्ट्री में खिलाड़ी जाता है। तो शादी से पहले अक्षय कुमार के कई अफयेर रह चुके हैं। लेकिन ट्विंकल खन्ना से शादी करने के बाद अक्षय कुमार फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ नजदीकियां बढ़ाने लगे थे।

इस पर काफी बढ़ गई थी और उन्होंने प्रियंका चोपड़ा को भी झाड़ लगाई थी। इनकी आपस में बहस हुई थी यहां तक कि प्रियंका चोपड़ा को थप्पड़ मारने के लिए गई थी। इसके साथ ही अपने पति को भी खूब खरी-खोटी सुनाई थी।

इस कड़ी में अगला नाम है फिल्म अभिनेता आमिर खान का। आमिर खान ने रीना दत्ता से शादी की थी। लेकिन साल 2002 में उन्होंने तलाक दे दिया। इनके तलाक की वजह बताई जाती है कि आमिर का अफेयर एक अमेरिकन जर्नलिस्ट और ममता कुलकर्णी के साथ चल रहा था। जिसके चलते रीना दत्ता ने आमिर को तलाक लेने का फैसला किया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *