आर्यन खान और अनन्या पांडे के बाद NCB के रडार पर हैं ये दो सेलेब्रिटी, इनका हो सकता है अगला नंबर…

October 21, 2021 by No Comments

2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर ड्र’ग्स मामले में कारण खान समेत गिरफ्तार किए गए अन्य को अभी तक जमानत नहीं मिल पाई है। एनसीबी द्वारा इस मामले में की जा रही जांच में एक के बाद एक बड़े खु’लासे हो रहे हैं। हाल ही में आर्यन खान के व्हाट्सएप चैट में फिल्म अभिनेत्री अनन्या पांडे का नाम सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रो’ल ब्यूरो द्वारा उनके घर पर छापेमा’री की गई और उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

इस वक्त अनन्या पांडे एनसीबी की जांच के घेरे में आ गई हैं। बताया जा रहा है कि एनसीबी की एक टीम सर्च ऑपरेशन के लिए आर्यन खान और अनन्या पांडे के घर पहुंची थी। जहां अनन्या पांडे का मोबाइल फोन और लैपटॉप जब्त किया गया है। इसके साथ ही दो अन्य सेलिब्रिटी भी एनसीबी के रडार पर आ गए हैं।

अभिनेत्री अनन्या पांडे और आर्यन खान एक दूसरे को अच्छी तरह से जानते हैं। दरअसल अनन्या पांडे और आर्यन खान की बहन सुहाना खान बहुत ही करीबी दोस्त हैं। जिन्हें अक्सर एक साथ देखा जाता है। ऐसे में अनन्या पांडे का नाम आर्यन खान की चैट से सामने आना एनसीबी के रडार पर आ गया।

आपको बता दें कि फिल्म आपका नाम, उम्र, पता, व्यवसाय क्या है? क्या आप आर्यन शाहरुख खान को जानती हैं ? अगर हां, तो आप आर्यन को कब से और कैसे जानती हैं? आपकी आखिरी बार आर्यन से बातचीत कब हुई और क्या हुई ? क्या आपको इस बात की जानकारी है कि चरस गांजा ये सभी प्र’तिबं’धित ड्र’ग्स हैं?

आर्यन खान ड्र’ग्स लेते हैं या वो कभी ड्र’ग्स ले चुके हैं, क्या ये आपको पता है ?आपके और आर्यन के बीच कभी ड्र’ग्स को लेकर कोई बातचीत हुई ? क्या आपने खुद कभी ड्र’ग का सेवन किया या खरीदा है? क्या आपने आर्यन को कभी ड्र’ग्स का सेवन करते या खरीदते हुए देखा ?

क्या आपने इसके अलावा बॉलीवुड पार्टीज में किसी और को ड्र’ग्स लेते देखा है ? क्या आप ऐसे किसी शख्स को जानती हैं जो ड्र’ग्स मुहैया करवाता है ? आर्यन से हुई इस वाली व्हाट्सऐप चैट पर आपको क्या कहना है ?

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *