ओवैसी के जौनपुर दौरे के बाद AIMIM को लगा ब’ड़ा झ’टका, प्रदेश अध्य्क्ष…

November 26, 2021 by No Comments

उत्तर प्रदेश मे विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी का जौनपुर दौरे के बाद AIMIM को बड़ा झटका लगा है प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली के गृह जनपद आज़मगढ़ के जिलाध्यक्ष अब्दुल रहमान ने जिलाध्यक्ष पद से त्याग पत्र देकर सबको सकते मे डाल दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार आज़मगढ़ जिलाध्यक्ष ने ओवैसी के जौनपुर दौरे से ठीक एक दिन पहले ही सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से मजलिस और दूसरे मुस्लिम दलो से गठबंधन की हिमायत की थी और कहा था कि ऐसा न करने पर पार्टी को आगामी विधानसभा चुनाव मे बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है।

ज्ञात रहे कि 25 नवम्बर को असद ओवैसी के जौनपुर दौरे के दौरान भी आज़मगढ़ जिलाध्यक्ष मंच पर नही पहुँचे थे जब कि आस पास के सभी ज़िलो के छोटे बड़े नेताओ मे मंच साझा किया था। सूत्रो के अनुसार अब्दुल रहमान ने भले ही अपनी बीमारी का हवाला देते हुए जिलाध्यक्ष पद से त्याग पत्र दिया है लेकिन असल मामला प्रदेश अध्यक्ष और जिलाध्यक्ष के बीच आपसी मतभेद का बताया जा रहा है।

यही वजह है कि उन्होने सोशल मीडिया पर उलमा कौन्सिल और पीस पार्टी से गठबंधन की हिमायत की थी जबकि प्रदेश अध्यक्ष समेत पार्टी के सभी नेता किसी भी मुस्लिम दल से गठबंधन के लिये राज़ी नही है ऐसे मे चुनाव से ठीक पहले जिलाध्यक्ष के त्यागपत्र से AIMIM को बड़ा झटका लगा है।

क्युंकि अब्दुल रहमान उर्फ ( पप्पू महाप्रधान ) आज़मगढ़ ज़िला की समाजवादी पार्टी के बेहद इमानदार और सेक्युलर माने जाने वाले निज़ामाबाद विधायक आलम बदी के खिलाफ चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published.