इरफान पठान के साथ एयरपोर्ट पर हुआ बुरा बर्ताव, पत्नी-बच्चों के साथ डेढ़ घंटे तक….

August 25, 2022 by No Comments

भारतीय टीम के पूर्व स्टार ऑलराउंडर इरफान पठान और उनके पत्नी और बच्चों को एयरपोर्ट पर काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा और उनके साथ बुरा बर्ताव किया गया इरफान और उनके परिवार को विस्तारा के चेक-इन काउंटर पर करीब डेढ़ घंटे तक खड़ा रखा गया यह आरोप खुद इरफान पठान ने लगाए हैं उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने इस बात का खुलासा किया है।

इरफान पठान ने बताया कि इस दौरान उनके साथ पत्नी और दो बच्चे भी थे आपको बता दो इरफान पठान एशिया कप 2022 के कॉमेंट्री पैनल में शामिल है और यह टूर्नामेंट 27 अगस्त को शुरू होने वाला है इरफान पठान बुधवार (24 अगस्त) को परिवार के साथ दुबई रवाना होने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे थे यहां से उन्हें फ्लाइट लेनी थी.इसी दौरान उनके साथ एयरपोर्ट पर बुरा बर्ताव किया गया।

इरफान पठान ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘आज (बुधवार) मैं मुंबई से दुबई विस्तारा की फ्लाइट यूके-201 से रवाना हो रहा था इसी दौरान चेक-इन काउंटर पर मेरे साथ बुरा बर्ताव किया गया मेरी कन्फर्म टिकट में विस्तारा ने हेरफेर कर दिया इस समस्या के समाधान के लिए मुझे काउंटर पर डेढ़ घंटे खड़े रहना पड़ा मेरे साथ पत्नी, एक 8 महीने और एक 5 साल का बच्चा भी था ग्राउंड स्टाफ काफी बहाने बना रहा था ।

इरफान पठान ने उनके व्यवहार को भी लेकर लिखा कि उनका व्यवहार काफी खराब था मेरे अलावा भी वहां कई यात्री थे, जिन्हें इसी तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था मुझे समझ नहीं आता कि उन्होंने फ्लाइट को ओवरसोल्ड कैसे कर दिया और मैनेजमेंट ने भी इसे कैसे मंजूरी दे दी? मैं अथॉरिटी से निवेदन करता हूं कि इस मामले में जल्द कोई कार्रवाई करें, ताकी जिस अनुभव से मैं गुजरा हूं, कोई और ना गुजरे

इरफान पठान ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, ‘उम्मीद करता हूं कि आप इसे ध्यान देंगे और एयर विस्तारा में सुधार करेंगे.’ उनके इस ट्वीट पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने भी रिप्लाई किया. आकाश ने लिखा, ‘हाय एयर विस्तारा, आपसे इस तरह की उम्मीद नहीं थी.

Leave a Comment

Your email address will not be published.