AIUDF नेता का बड़ा बयान, कहा अगर 2024 में भाजपा जीती तो 3500 मस्जिदें…

February 21, 2021 by No Comments

देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। जिसमें से एक राज्य असम है। हाल ही में सामने आए सर्वे में बताया गया है कि देश के 5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी असम की सत्ता में दोबारा दस्तक जरूर देगी। भाजपा भी असम की सत्ता को दोबारा हासिल करने पर पूरा जोर दे रही है।

इसी बीच एआईयूडीएफ प्रमुख बदरुद्दीन अज़मल हर कीमत पर भाजपा को राज्य से बाहर करना चाहते हैं। जिसके लिए बदरुद्दीन अज़मल भाजपा को सत्ता से हटाने के लिए हर तरह की क़ु’रबा’नी देने के लिए तैयार हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह बयान भी दिया है कि अगर भारतीय जनता पार्टी साल 2024 में सत्ता में आती है। तो वह देश में 3500 म’स्जि’दों को ध्व’स्त कर देगी। तीन अजमल ने यह भी दावा किया है कि भाजपा ने पहले ही देशभर में म’स्जि’दों की एक लिस्ट तैयार कर ली है। जिन्हें 2024 के लोकसभा चुनाव में सरकार के गठन के बाद गिरा दिया जाएगा।

आपको बता दें कि असम में एआईयूडीएफ उन राजनीतिक में से एक है। जिनके साथ कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव से पहले गठबंधन किया है। हाल ही में बदरुद्दीन अजमल ने कांग्रेस से हाथ मिला लिया और भाजपा को हटा’ने की क’सम खाई है। भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ अपनी नाराज़गी ज़ाहिर करते हुए बदरुद्दीन अज़मल ने कहा है कि वे यह कहकर लोगों को बे’वकूफ़ बना रहे हैं कि शे’र आ रहा है, शे’र आ रहा है। लेकिन वह एक शे’र नहीं बल्कि एक इंसान है। साथ ही, उन्होंने आ’क्रा’मक रूप से कहा, “मेरा लक्ष्य भाजपा को असम से बाहर निकालना है।”

दरअसल असम चुनाव के चलते भाजपा नेता बदरुद्दीन अजमल के खि’लाफ लगातार बयान दे रहे हैं। हेमंत बिस्वा सरमा ने हाल ही में कहा था कि “इस असम के दु’श्मन हैं।” बदरुद्दीन अजमल इस तरह के ह’मलों से ना’राज हैं और भाजपा को हर कीमत पर राज्य से बाहर निकालना चाहते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *