इत्तेफ़ाक़ था या कुछ और, फ्लाइट में हुआ अखिलेश, और प्रियंका, का आमना-सामना, गठबंधन को लेकर….

October 22, 2021 by No Comments

अभी कुछ दिन पहले कांग्रेस पार्टी के नेता इमरान मसूद ने कहा था कि प्रियंका गांधी भी चाहती हैं कि समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन हो जाए सफर के दौरान फ्लाइट में प्रियंका गांधी और अखिलेश यादव का आमने सामने हो गया ये महज़ इत्तेफ़ाक़ था या कुछ और आपको बता दें यूपी चुनाव की तारीखों के ऐलान होने में भले ही अभी समय हो लेकिन राज्य की सियासी सरगर्मी तेज हो गई है एक दूसरे से गठबंधन की बातें भी चल रही हैं।

इस बीच सोशल मीडिया पर अखिलेश यादव और प्रियंका गांधी की एक फोटो वायरल हो रही है बताया जा रहा है कि दोनों का दिल्ली से लखनऊ आ रही फ्लाइट में आमना-सामना हुआ प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अखिलेश और प्रियंका ने एक दूसरे का अभिवादन स्वीकार किया इस दौरान दोनों के बीच कुछ मिनट बातचीत भी हुई।
दोनों ने एक-दूसरे का हालचाल भी पूछा।

बता दें कि 2017 में कांग्रेस और सपा ने एक साथ चुनाव लड़ा था कांग्रेस को इस चुनाव में सिर्फ सात सीटों पर ही जीत मिली थी जबकि सपा के 49 विधायक चुने गए थे। इसके बाद दोनों दलों का गठबंधन टूट गया था। इस बार अखिलेश कह चुके हैं कि वह किसी भी बड़े दल से गठबंधन नहीं करेंगे। अखिलेश यादव ने कहा कि हमने सारे प्रयोग कर लिए हैं, लेकिन इस बार सिर्फ छोटे दलों से गठबंधन किया जाएगा।

 

लेकिन आज की फोटो वायरल होने के बाद एक बार फिर से कयास लगाने जाने लगे हैं कि क्या दोनों दलों के बीच गठबंधन होगा ? वैसे अखिलेश यादव पर प्रियंका गांधी लगातार हमलावर रहीं हैं लखीमपुर खीरी हिंसा के बाद प्रियंका गांधी ने पहली बार अखिलेश यादव पर सीधे तौर पर निशाना साधा था प्रियंका ने कहा था कि सपा बीजेपी के खिलाफ सड़कों पर नहीं उतरती है जिसपर अखिलेश यादव ने तुरंत जवाब देते हुए कहा था कि वो कमरे में रहती हैं इसलिए उनको हमारा संघर्ष नहीं दिखता है। वैसे वक्त बताएगा दोनों के बीच गठबंधन होगा या नहीं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.