अखिलेश यादव से भाजपा विधायक ने की ख़ास मुलाकात, जल्द ही सपा में शामिल होने…

September 13, 2021 by No Comments

उत्तर प्रदेश में साल 2022 के विधानसभा चुनावों से पहले राजनीतिक माहौल काफी गर्म आया हुआ है। राजनीतिक दलों के बीच जुबानी जंग तेज हो चुकी है। वही एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी चल रहा है। माना जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी के बीच के कड़ी टक्कर होने को वाली है।

ऐसे में सभी राजनीतिक दलों द्वारा चुनावी प्रचार प्रसार शुरू किया जा चुका है। इसी बीच खबर सामने आई है कि भारतीय जनता पार्टी को जल्द ही उत्तर प्रदेश में एक बड़ा झटका मिल सकता है। दरअसल विधानसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश में नेताओं का सियासी दल बदल सिलसिला शुरू हो गया है।

इसी बीच सीतापुर की सदर विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक राकेश राठौर के समाजवादी पार्टी में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं। दरअसल भाजपा के विधायक राकेश राठौर ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की है।

राकेश राठौर ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से खुशगवार माहौल में मुलाकात की है। भाजपा विधायक की समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष से मुलाकात की तस्वीरें देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं हैं। इसके साथ ही शुरू हो गया सियासी चर्चा का दौर.शुरू हो गया है।

बताया जा रहा है कि भाजपा विधायक राकेश राठौर की अखिलेश यादव से मुलाकात के चर्चे सियासी गलियारों में आम हैं। हालांकि, न तो अखिलेश यादव और ना ही राकेश राठौर की ओर से ही इस मुलाकात को लेकर कोई बयान आया है।

फिर भी राजनीतिक सूत्रों के मुताबिक सीतापुर सदर विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक राकेश राठौर जल्द ही सपा की साइकिल पर सवार हो सकते हैं। जल्द ही वह भारतीय जनता पार्टी का दामन छोड़ समाजवादी पार्टी का हाथ थाम सकते हैं।

समाजवादी पार्टी से जुड़े कुछ नेता तो यहां तक कह रहे हैं कि बीजेपी के कम से कम दर्जनभर विधायक पार्टी के संपर्क में हैं। ये विधायक सपा से टिकट मांग रहे हैं। गौरतलब है कि राकेश राठौर पहले भी कई दफे अपनी ही पार्टी के लिए मुश्किलें खड़ी करते रहे हैं। इससे पहले वे कई दफे पार्टी की लाइन से अलग खड़े नजर आए है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *