कन्नौज में भाषण के दौरान ही अखिलेश को आया गुस्सा, पुलिस वालों की इस हरकत पर उन्हीने….

February 17, 2022 by No Comments

यूपी विधानसभा चुनाव में मतदान के तीसरे चरण से पहले कानपुर-बुंदेलखंड परिक्षेत्र में स्टार प्रचारकों ने पूरी ताकत झोंक दी है इस कड़ी में औरैया और कानपुर देहात के बाद बुधवार की दोपहर बाद जनसभा करने पहुंचे सपा प्रमुख अखिलेश यादव को मंच पर अचानक गुस्सा आ गया और वो माइक से ए पुलिस ऐ पुलिस कहने लगे उनकी ऐसी आवाज सुनकर एक पल के लिए पूरे पंडाल में सन्नाटा छा गया और सपा नेता भी सकते में आ गए।

कन्नौज में अपनी एक चुनावी सभा के दौरान पूर्व सीएम अखिलेश यादव पुलिसवालों पर बरस पड़े मंच के पास खड़ी भीड़ को हटाने की कोशिश कर रही पुलिस पर अखिलेश यादव ने तंज कसा और कहा कि ये सब बीजेपी के इशारे पर किया जा रहा है इस दौरान एक अफसर पर अखिलेश यादव ने निशाना साधते हुए कहा कि तुमसे बदतमीज कोई नहीं हो सकता है।

आपको बता दें कन्नौज के तिर्वा विधानसभा क्षेत्र में मां अन्नपूर्णा देवी मंदिर परिसर में आयोजित जनसभा में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पहुंचे तो सपा नेताओं ने स्वागत किया इसके बाद उन्होंने अपना संबोधन शुरू किया वह अपने भाषण में भाजपा और प्रदेश सरकार पर हमलावर रहे थे इस बीच अचानक वो ए पुलिस ऐ पुलिस वालों बोलने लगे तो पंडाल में भी सन्नाटा छा गया।

दरअसल, वो मंच से संबोधन के बीच उन पुलिस वालों पर नाराजगी जता रहे थे, जो समर्थकों को पंडाल में आने से रोक रहे थे। उन्होंने कहा लगता है बीजेपी वाले करवा रहे हैं ये बीजेपी वालों ने रेड कार्ड इश्यू किए थे याद है कि नहीं इस तरह उन्होंने अपनी नाराजगी को जाहिर करते हुए बयानों से भाजपा पर हमला बोला।

Leave a Comment

Your email address will not be published.