चुनाव जीतने पर बा’बरी मस्जिद बनवाने के बयान का सच आया सामने, अखिलेश यादव ने…

July 27, 2021 by No Comments

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नाम से फ’र्जी ट्विटर अकाउंट बनाकर कुछ अ’ज्ञात लोगों ने उनके नाम पर न’फर’त फै’लाने की कोशिश की थी। दरअसल उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव के बताए जा रहे एक ट्वीट का स्क्रीनशॉट वा’यरल हो रहा है।

दावा किया जा रहा है कि अखिलेश यादव ने वादा किया है कि अगर उत्तर प्रदेश में 2022 में उनकी सरकार बनती है। तो जिस जगह रा’म मं’दिर बन रहा है, उसी स्थान पर बा’बरी म’स्जिद का निर्माण कराएंगे। अब खबर सामने आ रही है कि अखिलेश यादव के नाम पर कथित तौर पर फ’र्जी ट्विटर अकाउंट बना न’फरत फै’लाने वाले अ’ज्ञात लोगों के खि’लाफ गौतमपल्ली थाने में शि’कायत दर्ज की गई है।

जिसकी जानकारी समाजवादी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है। पार्टी ने ट्वीट कर लिखा है कि पूर्व मुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष समाजवादी पार्टी श्री अखिलेश यादव जी के नाम से फ’र्जी ट्वीटर अकाउंट बनाकर नफरत फैलाने वालों के खिलाफ प्रदेश अध्यक्ष श्री नरेश उत्तम पटेल जी ने दर्ज कराया मुकदमा। सत्ता के सं’रक्षण में चल रहा है।

ब’दनाम करने और शां’ति व्यवस्था बिगाड़ने का खेल। नरेश उत्तम पटेल ने रविवार को अपनी शिकायत में कहा कि अखिलेश यादव के खि’लाफ सा’जिश करने के मकसद से उनके नाम से ट्विटर पर झू’ठा बयान डाला गया कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनने के बाद अ’योध्या में बा’बरी म’स्जिद का निर्माण किया जाएगा।

सपा नेता ने ऐसे संदेशों के स्क्रीन शॉट पुलिस को दिये हैं। आपको बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) का वेरिफाइड ट्विटर अकाउंट रविवार को हैक हो गया था।

हैकर्स ने अकाउंट में बदलाव करते हए पार्टी की जगह एलन मस्क का नाम लिख दिया। इतना ही नहीं फोटो भी ट्विटर अकाउंट पर लगी पार्टी लोगों की तस्वीर को हटाकर वहां एलन मस्क की फोटो लगा दी गई। माना जा रहा है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की छवि को खराब करने के मकसद से कुछ लोगों ने इस तरह के फ’र्जी ट्वीट किए थे।

दरअसल इस विधानसभा चुनाव से पहले अब तक जितने भी चुनाव हुए हैं। उनमें रा’म मं’दिर और बा’बरी म’स्जिद का मुद्दा काफी प्रमुख रहा है। जिसके दम पर के राजनीतिक दल अपनी राजनीति चमकाते आए हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *