जेल में बंद अपने विधायक से मिलने पहुंचे अखिलेश यादव को इस मुस्लिम पार्टी ने घेरा, शहजील…..

August 22, 2022 by No Comments

राष्ट्रीय ओलमा कौंसिल ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव के आज़मगढ़ जेल में जाकर सपा विधायक रमाकांत यादव से मुलाक़ात पर सख्त एतराज़ जताया है। पार्टी प्रवक्ता एडवोकेट तल्हा रशादी Talha Aamir Rashadi ने प्रेस को जारी वीडियो बयान में सवाल किया कि, “यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री व आज़मगढ़ के पूर्व सांसद श्री अखिलेश यादव जेल में बंद हत्या के आरोपी व शराब माफियाओं के संरक्षक माफिया विधायक से मिलने तो पहुंच जाते हैं ।

लेकिन अखिलेश यादव किसी मुस्लिम विधायक, सपा के मुस्लिम कार्यकर्ताओं से मिलने जेल नही पहुंच पाते हैं। उन्होंने पूछा कि अखिलेश यादव ढाई साल तक जेल में बंद प्रदेश के बड़े नेता आज़म खान से नही मिल पाते, न ही बरेली के अपने मुस्लिम विधायक शहजिल इस्लाम जिनकी संपत्ति पे भाजपा सरकार ने बुलडोज़र से चला दिया उनसे मिलने जा पाते हैं और न ही अपने आज़मगढ़ के संसदीय कार्यकाल में बिलरियागंज में CAA आंदोलन के दौरान पुलिस की लाठीचार्ज में घायल मुस्लिम महिलाओं, जेल में बंद मुस्लिम नौजवानों/बुजुर्गों से मिलने पहुंच पाते हैं।

पार्टी प्रवक्ता तल्हा रशादी ने सवाल करते हुए कहा आखिर अखिलेश जी को मुसलमानों से इतना परहेज़ क्यों है? उत्तर प्रदेश की अवाम और खास तौर से यूपी का मुसलमान ये देख रहा है और इसे याद रखेगा। आज़मगढ़ के बाई इलेक्शन में उसने अपनी नाराजगी का एहसास भर कराया है और अगर सपा मुसलमानों से ऐसे ही परहेज़ करेगी तो याद रहे कि आने वाले 2024 के इलेक्शन में यूपी का मुसलमान भी समाजवादी पार्टी से परहेज़ करने लगेगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published.