अखिलेश यादव ने CM योगी के लव जि’हाद कानून पर की बड़ी घोषणा, जब तक हम हैं…

November 29, 2020 by No Comments

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी पर तीखा ह’मला बोला है। उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ योगी सरकार पर ह’मला बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा की सरकार से अच्छा और बड़ा झू’ठ बोलने वाला कोई और नहीं हो सकता।

उन्होंने कहा है कि सोलर पैनल के बारे में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री कुछ नहीं जानते। 10 हजार मेगावाट बिजली बढ़ाने का झूठा वादा कर उन्होंने राज्य के दि’व्यांगों का बिजली कनेक्शन भी क’टवा दिया है। गांव में फ्री बिजली क्यों नहीं दी जा रही मिस कॉल करके देश की सबसे बड़ी सरकार बना ली गई है।

 

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी की अर्थव्यवस्था तब तक बेहतर नहीं हो सकती। जब तक किसानों का भुगतान नहीं होगा। भाजपा सरकार लोगों का घर तोड़ रही है, मगर खुद का नक्शा कब पास हुआ नहीं बताएंगे। उन्होंने कहा कि किसान पर इतना अ’त्याचार किसी सरकार ने नहीं किया होगा, जितना भाजपा सरकार कर रही है। उन्होंने सवालिया अंदाज में पूछा कि किसानों की आमदनी कब दोगुनी करेगी भाजपा सरकार?

इस दौरान भाजपा पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुएअखिलेश यादव ने ये भी कहा कि समाजवादी पार्टी किसान बिल का वि’रो’ध करेगी। इस सरकार के लोग आपस में एक दूसरे पर इ’ल्जा’म लगाते हैं। यूपी सरकार ऐसी है जो किसी को भी फं’सा सकती है और किसी को भी जेल में डाल सकती है।

इसके साथ ही उन्होंने सपा के कद्दावर नेता आजम खान के बारे में भी बात की। अखिलेश यादव ने कहा है कि आजम खान और उनके परिवार के साथ इतनी नाइंसाफी हो रही है जिसकी कल्पना नहीं की जा सकती। ये सब भाजपा इसलिए कर रही है। क्योंकि उन्होंने अच्छी यूनिवर्सिटी बनाई थी। अखिलेश यादव ने ये भी कहा कि समाजवादी पार्टी ल’व जि’हाद पर बने कानून का वि’रो’ध करेगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *