समाजवादी पार्टी की तरफ से सोमवार को एक और लिस्ट जारी की गई जिसमें 24 प्रत्याशियों का नाम शामिल है इस लिस्ट में कुछ चौकाने वाले नाम सामने आए आपको बता दे पहले चरण का मतदान 10 फरवरी को होने वाला है । आजमगढ़ के मुबारकपुर सीट से बसपा से विधायक रहे शाह आलम गुड्डू जमाली जो पिछले दिनों बसपा से इस्तीफा देने के बाद सपा में शामिल होने की बातें चल रही थी और उम्मीद लगाई जा रही थी मुबारकपुर से उनको समाजवादी पार्टी अपना उम्मीदवार बना सकती है।

लेकिन ऐसा हुआ नहीं समाजवादी पार्टी ने अखिलेश यादव को सपा ने अपना प्रत्याशी बनाया है। आपको बता दें इस से पहले भी समाजवादी पार्टी ने मुबारकपुर से इनको अपना प्रत्याशी बनाया था उस वक़्त बसपा से चुनाव लड़ रहे गुड्डू जमाली से इनको हार मिली थी इस तरह प्रतापगढ़ विश्वनाथगंज श्री सौरभ सिंह, रानीगंज श्री आर के वर्मा, इलाहाबाद फाफामऊ अंसार अहमद, गोंडा मेहनौन श्रीमती नंदिता शुक्ला, तरबगंज से राम भजन चौबे, मनकापुर से रमेश चंद्र गौतम, गौरा से संजय कुमार, को अपना प्रत्याशी बनाया है।

बस्ती हरैया से त्रियंबज पाठक, संतकबीरनगर मेहदावल जय राम पाण्डेय, खलीलाबाद से अब्दुल कलाम, महाराजगंज नौतनवा कौशल सिंह, सिसनवा सुशील टेबरीवाल, पनियरा श्री कृष्णभान सिंह सैंथवार, गोरखपुर शहर से श्रीमती सुभावती शुक्ला, कुशीनगर पडरौना विक्रम यादव, देवरिया रुद्रपुर प्रदीप यादव, आजमगढ़ सगड़ी एचएन पटेल, आजमगढ़ मुबारकपुर अखिलेश यादव, मऊ मोहम्मदाबाद गोहना बैजनाथ पासवान, बलिया नगर नारद राय को अपना प्रत्याशी बनाया है ।

जौनपुर मड़ियाहूं से श्रीमती सुषमा पटेल, वाराणसी दक्षिण से किशन दीक्षित, सेवापुरी से सुरेंद्र सिंह पटेल, मिर्जापुर छानवे से क्रीति कोल । जबकि जौनपुर शहर से अभी भी लोगों को इंतजार करना पड़ सकता है इससे पहले ऐसी भी खबरें उड़ रही थी कि जौनपुर शहर सीट सुभासपा के खाते में जा सकती है एक-दो दिन में उस पर भी विराम लग जाएगा क्योंकि 10 तारीख से सातवें चरण का पर्चा दाखिला शुरू हो जाएगा।