आलिया भट्ट ने पहली बार पर्सनल जिंदगी के सीक्रेट, बोली-मेरी फ़ेवरेट से’क्स पोजीशन है ये… क्यूंकि मैं…

August 25, 2021 by No Comments

फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने करियर की शुरुआत स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म से की थी। इसके बाद आलिया भट्ट ने एक के बाद एक कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। कई बार आलिया भट्ट को नेपोटिज्म की वजह से ट्रो’ल भी होना पड़ा है।

अपने अभिनय के दम पर आलिया भट्ट ने आज वह मुकाम हासिल कर लिया है। जो शायद इतने कम समय में कोई भी ना कर पाए।प्रोफेशनल जिंदगी में आलिया भट्ट एक मंझी हुई कलाकार के तौर पर जानी जाती हैं। आज हम बात करने जा रहे हैं आलिया भट्ट की निजी जिंदगी के बारे में आजकल आलिया फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर को रिटर्न कर रही है।

इन दोनों के रिलेशनशिप के बारे में कई तरह की खबरें सामने आती रहती है।कई बार ऐसा दावा किया जा चुका है कि जल्द ही आलिया और रणबीर विवाह के बंधन में बंधने वाले हैं। यूं तो अक्सर आलिया भट्ट इंटरव्यू में अपनी नटखट सी बातें कर लोगों का दिल जीत लेती है।

एक बार इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट ने अपनी से’क्स लाइफ से जुड़ी बात बोल कर लोगों को हैरान कर दिया था। आलिया भट्ट ने बताया था कि मिशनरी से’क्स पो’जीशन सबसे अधिक अच्छी लगती है। उनका कहना था कि वह एक सिंपल इंसान है जिसके चलते मिशनरी उनकी फेवरेट से’क्स पोजीशन है।

आपको बता दें कि आलिया भट्ट रणबीर कपूर को डेट करने से पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं।इन दोनों ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में एक साथ काम किया था। इसके बाद आलिया भट्ट का नाम अर्जुन कपूर से भी जुड़ चुका है। 

अपने रिलेशनशिप को सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ आलिया भट्ट ने कभी भी सार्वजनिक तौर पर एक्सेप्ट नहीं किया। हालांकि खबरें यह भी थी कि आलिया और सिद्धार्थ लिव-इन में रह रहे हैं।

बात की जाए आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की तो आजकल आलिया भट्ट ब्रह्मास्त्र और गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रही है। इसके अलावा हाल ही में आलिया भट्ट की फिल्म रॉकी और रानी की शूटिंग शुरू होने की खबर भी सामने आई है। जिसमें आलिया भट्ट और रणबीर सिंह एक साथ काम करने वाले हैं।

बताया जाता है कि आलिया भट्ट संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में एक दमदार रोल निभा रही है। जो कि उनके करियर की अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण फिल्म साबित हो सकती है। इससे पहले आलिया भट्ट ने फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ कोई फिल्म नहीं की थी।

इसके अलावा जल्दी आलिया भट्ट फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह के साथ में नजर आने वाली हैं। इन दोनों की फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। जिसमें धर्मेंद्र भी नजर आएंगे। आलिया भट्ट इससे पहले रणवीर सिंह के साथ फिल्म गली ब्वॉय में भी नजर आ चुकी हैं। दर्शकों द्वारा इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *