“आलिया भट्ट” भू’ल गईं सा’री म’र्यादाएँ? कैमरे पर ही अपने हाथों से चु’न्नी सरकाते नज़र आयीं…

बॉलीवुड में गॉसिप तो चलती ही रहती है, कुछ इसी तरह की गॉसिप अक्सर सोशल मीडिया पर वा’यरल हो जाती हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री की काफी वीडियो वाय’रल होती रहती है बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक आलिया भट्ट की आजकल इंस्टाग्राम पर उनकी एक वीडियो तेजी से वायर’ल हो रही है आप को बता दें आलिया भट्ट उन चुनिंदा एक्टर्स में से एक हैं जिन्होंने केवल 16 साल की उम्र में ही बॉलीवुड की इंडस्ट्री में अपने कदम रख दिए थे और एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में देनी शुरू कर दी थी।

यह बात आप सभी लोगों को पता होगी कि अभी उनकी फिल्म गंगूबाई आई है। जिसको लेकर मीडिया में उस मूवी को लेकर चर्चा चल रही है। अब आते असल बात पर आप सभी लोगों को विस्तार से पूरा मामला बताते हैं, आलिया भट्ट एक शो का हिस्सा बनती है और इस दौरान वे काफी खूबसूरत सलवार सूट पहनकर पहुंचती है. जिसमें वे हद से बहुत खूबसूरत दिखाई देती है।

लेकिन वा’यरल हो रहे वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि वह किस तरह से अचा’नक अपने दुपट्टे को अपने हाथ से नीचे गिरा देती है जिसकी वजह से उनके प्राइवेट अंग कैमरे में कैद हो जाते हैं, इतना ही नहीं शो के दौरान यह भी देखा गया कि उन्होंने दुपट्टे को अपने हाथों से सरकाया। जिसके बाद आलिया भट्ट अपने हाथों से ही अपने प्राइवेट अंग को अंगुली फेरती हुई दिखाई देती है ।

जो कि कैमरे में साफ-साफ कैद हो गया अभिनेत्री शो को इस तरह इन्जॉय कर रही थी उनको इस बात का कोई इल्म ही नहीं हुआ शायद । उनके इस छोटे से दुपट्टा नीचे गिरने की वजह से उन्हें सभी लोगों के बीच में शर्मसार होना पड़ेगा। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वा’यरल हो रहा है और लोग उन्हें तरह-तरह की बातें कह रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.