सीएम योगी की ट्वीट पर अखिलेश यादव का पलटवार, बोले भाजपा की जारी लिस्ट में अपरा’धियों की….

January 30, 2022 by No Comments

Lucknow : Uttar Pardesh 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर तमाम पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं वही प्रत्याशियों को लेकर आ’रोप-प्रत्या’रोप का दौर भी जारी है समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी की तरफ से जारी लिस्ट में प्रत्याशियों पर अखिलेश यादव ने जमकर नि’शाना साधा है उन्होंने कहा है कि भाजपा की तरफ से जारी लिस्ट में अप’राधिक छवि प्रत्याशियों का शतक पूरा होने में बस एक की कमी रह गई है ।

आपको बता दें इससे पहले भाजपा नेता की तरफ उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर अपराधियों मा’फियाओं और गुं’डों को संरक्षण देने का आरो’प लगाया था। रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा के इस आरोप पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया बाबाजी की ब्रेकिंग न्यूज़ भाजपा के अपराधिक छवि के प्रत्याशियों का शतक पूरा होने में बस एक की कमी, अब तक आपराधिक छवि के 99 उम्मीदवारों को टिकट भाजपा दे चुकी है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा प्रमुख पर अपरा’धियों गुं’डों मा’फिया को संरक्षण देने का आरो’प लगाते हुए शनिवार को ट्वीट किया था मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तरफ से किए गए ट्वीट में लिखा था चोला समाजवादी+ सोच दं’गा वादी + सपने परि’वारवादी = तमं’चा वादी ।

आपको बता दें भाजपा की तरफ से उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए राज्य के 403 सीटों में से अब तक 294 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है वहीं समाजवादी पार्टी की तरफ से अब तक यूपी के कुल 403 विधानसभा सीटों में से 254 सीटों पर प्रत्याशियों को उतारा गया है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published.