नई दिल्ली: बॉलीवुड में एक समय था जब सलमान, शाहरुख़ और आमिर का सिक्का चलता था. इन तीनों स्टार में आज भी सलमान नंबर एक पर बने हुए हैं जबकि शाहरुख़ और आमिर का दौर अब गया हुआ लगता है. हालाँकि आमिर और शाहरुख़ दोनों के बच्चे अब बड़े हो गए हैं और उम्मीद की जा रही है कि अपने वालिद की तरह ये भी बॉलीवुड में कामयाबी हासिल करेंगे.

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर ख़ा’न की बेटी इरा ख़ा’न इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.वो अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से ध्यान आकर्षित करने में कामयाब हो रही हैं. परन्तु हाल ही में एक ऐसी ख़’बर आयी है जिसके बाद उनको लेकर और चर्चाएँ होने लगी हैं.ऐसी ख़’बर आयी थी कि जल्द ही इरा एक्टिंग की दुनिया में क़’दम रखेंगी लेकिन ऐसा नहीं है वो एक्टिंग नहीं करने जा रही है।

खास यह है कि इरा खा’न ने बतौर डायरेक्टर अपना काम शुरू भी कर दिया है. वह अपनी शुरुआत किसी फिल्म से नहीं, बल्कि एक ग्रीक स्टोरी पर आधारित प्ले ‘यूरिपाइड्स मेडिया’ से करेंगी. अपनी इस पारी को लेकर इरा काफ़ी ख़ुश नज़र आ रही हैं. इस प्ले के निर्देशन के लिए वह हर बारीकियों पर भी खूब ध्यान दे रही हैं. बताया जा रहा है कि आमिर भी अपनी बेटी को राय मशवरे दे रहे हैं.

इरा के क़रीबी सूत्र बताते हैं कि इरा ने इसको लेकर बहुत गहराई से रिस’र्च की है. इसकी योजना वो लम्बे समय से बना रही थीं. बता दें कि नाटक के लिए रिहल्सल शुरू होने वाली है और इसी साल दिसंबर में प्ले का प्रीमियर किया जाएगा. ग्रीक स्टोरी पर आधारित इस प्ले को भारत के कई शहरों में भी प्रदर्शित किया जाएगा. इसके अतिरिक एक ख़बर ये भी है कि इरा अपने बॉय फ्रेंड मिशाल कृपलानी के साथ रिश्ते को लेकर भी काफी सुर्ख़ियाँ बटोर रही हैं. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर भी साझा की है जिसमें उन्होंने लिखा है,”सब ठीक हो जाएगा”

Leave a Reply

Your email address will not be published.