‘दीया और बाती हम’ से घर-घर मशहूर हुए अनस राशिद आज ऐसी जिंदगी जीने को मजबूर.. जानकर चौंक जाएंगे..

August 25, 2021 by No Comments

टीवी जगत का मशहूर सीरियल दीया और बाती हम आप सब ने ही देखा होगा। आज हम बात करने जा रहे हैं इससे टीवी सीरियल की लीड किरदार निभाने वाले अनस राशिद की। जिन्होंने दीया और बाती हम में सूरज का किरदार निभाया था। यह तो हम सब जानते हैं कि आंखों में एक्टर बनने का सपना लिए हजारों लोग हर दिन मुंबई आते हैं।

कुछ लोग जहां अपना सपना जल्दी पूरा कर लेते हैं तो कुछ लोगों को लंबे समय तक स्ट्रगल करना पड़ता है। आज हम आपको पता नहीं जा रहे हैं टीवी एक्टर अनस राशिद की कहानी के बारे में। जिन्होंने दीया और बाती सीरियल से घर-घर में पहचान बनाई है। लेकिन आज अनस राशिद टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह चुके हैं।

हमेशा अपनी मासूमियत के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2004 में मिस्टर पंजाब का खिताब जीतकर की थी। मिस्टर पंजाब का खिताब जीतने के बाद टीवी की दुनिया में एंट्री मारी थी। साल 2007 में सीरियल कहीं तो होगा से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अनस राशिद ने इस सीरियल में कार्तिक आहलूवालिया का किरदार निभाया था।

इसके बाद वह क्या होगा निम्मो का, ऐसे करो न वादा, पृथ्वीराज जैसे कई टीवी सीरियल्स में नजर आए। लेकिन सबसे खास पहचान अनस राशिद दीया और बाती हम में काम करके मिली। इस सीरियल में अनस ने सूरज राठी का किरदार निभाया था। इस शो ने उन्हें घर घर में पहचान दिलाई थी।

आज हम बात करने जा रहे हैं अनस राशिद की पर्सनल जिंदगी के बारे में। क्योंकि प्रोफेशनल जिंदगी में तो आपने अनस राशिद को काफी करीब से जाना है। लेकिन शायद पर्सनल जिंदगी की कुछ बातें ऐसी हैं जो उनके फैंस को नहीं पता।

आपको बता दें कि अनस राशिद ने साल 2017 में अपने से 14 साल छोटी हिना इकबाल से शादी की थी। दोनों ने पंजाब के लुधियाना में निकाह किया था। शादी को लेकर जब हिना इकबाल से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उनके लिए उम्र बिल्कुल भी मायने नहीं रखती है।

अनस राशिद टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह चुके हैं। क्योंकि अब वह पंजाब के मलेरकोटला गांव में वापिस जा चुके हैं। उन्हें इंडस्ट्री से ब्रेक लिए हुए 5 साल से ज्यादा समय हो गया है। इस मामले में एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत करते हुए उन्होंने बताया था कि अब वह एंटरटेनमेंट जगत को छोड़कर किसानी कर रहे हैं और उन्हें खेती-बाड़ी में काफी मजा भी आ रहा है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *