लॉकअप में जहां हर कैदी एक दूसरे से भिड़ता हुआ नजर आ रहा है.तो वहीं दूसरी तरफ मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा के दिल के तार जुड़ते नजर आ हैं.हाल ही में ऑल्ट बालाजी ने एक प्रोमो शेयर किया है,जिसको देखने के बाद मुंजली फिर एक बार सोश,ल मीडि,या पर ट्रेंड करने लगा है.इस नए प्रोमो में अंजलि अरोड़ा मुनव्वर फारूकी से अपने दिल की बात कहती नजर आ रही हैं.

चद्दर में मुंह छुपाए अंजलि मुनव्वर को आई लव यू बोलती हुई नजर आई हैं.सोशल मीडिया पर काफी दिनों से अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारूकी के प्यार भरे किस्से देखने और सुनने को मिल रहे थे.

लेकिन यह दोनों ही शो में अपने इस खास रिश्ते को दोस्ती का नाम दिए जा रहे थे.लेकिन इस नए प्रोमो से इस बात का अंदाजा तो हो गया है,यह दोस्ती सिर्फ दोस्ती नहीं बल्कि दोस्ती से कई ज्यादा है.

इन दोनों के बीच चल रही लवी डवी बातें सुनकर मुंजली फैंस का दिल थम सा गया.उनके चाहने वाले लंबे वक्त से इसी पल का इंतजार कर रहे थे.जिस वक्त अंजलि अरोड़ा ने दबे होंठ मुनव्वर को आई लव यू कहा तो अंजलि अरोड़ा की इस बात को सुन मुनव्वर फारुकी शर्म से लाल हो बैठे.

जब भी अंजलि मुनव्वर का नाम सुनती हैं या उनको देखती हैं तो उनके चेहरे पर एक अलग ही खुशी देखने को मिलती है. हाल ही में जब अंकिता लोखंडे शो में मेहमान बनकर लॉकअप में पहुंची थी तो इस दौरान भी इस कपल की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली थी.

इस जोड़ी को पवित्र रिश्ता की तरफ से पवित्र रिश्ता वाला हैंपर भी मिला था, जिसमें इनकी तस्वीर वाला क्यूट सा कॉफी मग गिफ्ट में दिया गया था.प्रोमो में आप देख सकते हैं अंजलि मुनव्वर से पूछती हैं की क्या वे उनसे मिलने शो के बाद दिल्ली आएंगे..

इस पर मुन्नवर कहते हैं- उन्हें दिल्ली क्यों आना है? अंजली फिर उनसे पूछती है कि- परेशान हो गया ना तू.. मुनव्वर इस पर जवाब देते हैं- मैं तुझसे पहले से ही परेशान हूं…

अंजलि इस बात को सुन हंसती मुस्कुराती हुई कहती है तुझे मुझे लंबे समय तक नहीं झेलना पड़ेगा और इस दौरान अंजलि अपने दिल में छुपी बात दबे होंठ कह बैठती हैं, अंजली कहती हैं- आई लव यू…