अपर्णा यादव ने सपा छोड़ी तो भाजपा नेताओं ने किया चौं’काने वाला एलान, पर शिवपाल ख़ुद आगे..

आज समाजवादी पार्टी को उस समय बड़ा झ’टका लगा जब मलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा यादव ने भाजपा का दामन थाम लिया. इस सन्दर्भ में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बताया कि नेता जी (मुलायम सिंह यादव) ने उन्हें समझाने की बहुत कोशिश की. उन्होंने कहा,”मैं उन्हें बधाई देता हूँ. मुझे इस बात की खुशी है कि समाजवादी पार्टी की विधारधारा का विस्तार हो रहा है.”

उन्होंने कहा कि “मैं उन्हें बधाई देता हूं, मेरी शुभकामनाएं हैं. मुझे इस बात की खुशी है कि समाजवादी विचारधारा का विस्तार हो रहा है. मुझे उ्म्मीद है कि हमारी विचारधारा बीजेपी में जाकर भी संविधान की रक्षा करेगी.”

वहीं भाजपा के कुछ नेताओं ने आज शिवपाल यादव के भाजपा में शामिल होने को लेकर एक दावा कर दिया जिसके बाद ख़ुद शिवपाल यादव ने बयान दिया और इन बयानों को बेबुनियाद बता दिया. बीजेपी से संपर्क में होने को लेकर चल रही खबरों पर शिवपाल यादव ने स्पष्टीकरण जारी किया है. उन्होंने कहा कि इस दावे में कोई सच्चाई नहीं है कि मैं बीजेपी में शामिल हो रहा हूं. यह दावा पूरी तरह निराधार और तथ्यहीन है.

शिवपाल यादव ने अपने बयान में कहा, ‘श्री लक्ष्मीकांत बाजपेई जी के इस दावे में कोई सच्चाई नहीं है कि मैं भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकता हूं. यह दावा पूर्णतया निराधार और तथ्यहीन है.’ उन्होंने आगे कहा, ‘मैं अखिलेश यादव के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी गठबंधन के साथ हूं और अपने समर्थकों से आह्वान करता हूं कि प्रदेश की बीजेपी सरकार को उखाड़ कर फेंक दें और प्रदेश में समाजवादी पार्टी के गठबंधन वाली सरकार बनाएं.’ वहीं मुलायम सिंह यादव की सहमति को लेकर भी उन्होंने बड़ी बात कही.

Leave a Reply

Your email address will not be published.