अपने ही भाई से रवीना टंडन का अफेयर , मैगजीन के खुलासे के बाद रवीना टंडन का हुआ हाल ऐसा ..

क्या आप जानते हैं कि एक बार बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन का नाम उनके ही सगे भाई के साथ जोड़ दिया गया था। जिससे दु:खी होकर अभिनेत्री रवीना टंडन रातभर रोती रहीं थीं। इस बात का खुलासा खुद रवीना टंडन ने ही किया था।क्या आप जानते हैं कि एक बार बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन का नाम उनके ही सगे भाई के साथ जोड़ दिया गया था।

जिससे दु:खी होकर अभिनेत्री रवीना टंडन रातभर रोती रहीं थीं। इस बात का खुलासा खुद रवीना टंडन ने ही किया था। उन्होंने अपने एक साक्षात्कार में कहा था, मुझे अभी भी वे रातें याद हैं, जब मुझे नींद नहीं आती थी और मैं नींद के लिए रोती थी।

उन्होंने कहा था, गॉसिप वाले टैबलॉयड मेरी विश्वसनीयता, पहचान और मेरे माता-पिता को मुश्किल में डाल देते थे। मुझे हैरानी होती थी और मैं यह सोचती थी कि आखिर यह सब क्या है? उन्होंने कहा था, यहां तक की मेरा अफेयर मेरे ही सगे भाई के साथ जोड़ दिया गया था।

रवीना टंडन ने कहा था कि ‘स्टारडस्ट’ ने लिखा था कि एक सुंदर और गोरा लड़का, जो रवीना टंडन को छोड़ने आता है। हमने रवीना टंडन का ब्वॉयफ्रेंड ढूंढ निकाला है। कौन इन बातों पर सफाई दे और कब तक दे? गौरतलब है कि रवीना टंडन ने सलमान खान के साथ फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखा था।

गौरतलब है कि 1974 में पैदा हुई रवीना टंडन बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक रह चुकी हैं। हालांकि, उनकी पर्सनल लाइफ हमेशा सीक्रेट रही है। वह कई बार अपनी अफेयर की वजह से सुर्खियों में भी रहीं।

उन्होंने महज 17 साल की उम्र में साल 1991 में फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से इंडस्ट्री में कदम रखा। इसके बाद उन्होंने सलमान के साथ ‘अंदाज अपना अपना’ (1994) और ‘कहीं प्यार न हो जाए’ (2000) जैसी फिल्मों में काम किया। रवीना ने ‘मोहरा’, ‘दिलवाले’ ‘अंदाज अपना-अपना’ ‘दुल्हे राजा’ जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.