पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर दुखी, लता जी ने कहा था ‘बेटा’ मिलकर जाना, मैं बोला ‘मां जी’ मिलने आउंगा

लता जी को सबसे महान गायिकाओं में से एक माना जाता है और उन्होंने भारत रत्न, पद्म भूषण, पद्म विभूषण,दादा साहब फाल्के पुरस्कार और कई राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों सहित कई पुरस्कार जीते हैं.बीते 6 फरवरी को उनका निधन हो गया है,नि,धन के बाद दुनिया भर में लोग उन्हें याद कर रहे हैं, और अपनी भावनाओं को साझा कर रहे हैं.

इसी दौरान पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने दिग्गज गायिका लता मंगेशकर के हालिया निधन के बाद मुंबई में रहने के दौरान उनसे मिलने की अपनी यादों को याद किया है.

शोएब अख्तर ने लता मंगेशकर के साथ फोन पर हुई बातचीत का खुलासा किया और बताया था कि वह उनसे मिलने की इच्छा पूरी नहीं कर सके.उन्होंने 2016 में मुंबई में रहने के बावजूद उनसे नहीं मिल पाने का अफसोस जताया और फोन पर हुई बातचीत का खुलासा किया जहां तेज गेंदबाज को मंगेशकर को ‘मां’ कहने के लिए कहा गया था.

शोएब अख्तर लता जी के निधन पर एक विडियो जारी किया है, उस में उन्होंने कहा है कि जब मैं 2016 में हिंदुस्तान में काम कर रहा था, तो उस बीच मैंने लता जी के साथ फोन पर बात की थी.

मैंने उनको सलाम अर्ज किया और बड़ी खूबसूरत आवाज से उन्होंने मुझे जवाब भी दिया.उन्होंने कहा कि आप बेटा कैसे हो. मैंने आगे कहा कि लता जी मैं ठीक हूं.तो वह बोलीं की बेटा मुझे मां कहकर बुला लो तो ज्यादा बेहतर लगेगा.

तो मैंने उन्हें कहा कि मैं आपको मां कहकर बुला लेता हूं. मैंने पूछा- मां आप कैसी हैं. सेहत कैसी है आपकी. उन्होंने कहा कि मैंने बेटा बहुत मैच देखे. सचिन और आपके बहुत सारे मैच देखे.

मैं क्रिकेट की फैन थी. मैं आपको जानती हूं आप बहुत अग्रेसिव हो। बहुत अच्छा खेलते थे. बड़ा गु,स्सा करते थे.
शोएब अख्तर ने विडियो में बताया है कि मैंने उन से कहा कि माँ मैंने आप से मिलना चाहता हूँ,

तो उन्होंने कहा कि बेटा मैं मुंबई में हूँ, और मुझ से मिलने के लिए आ जाना, मुझे मिल कर बहुत ख़ुशी होगी, और मैं बहुत बातें करूंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.