अरबाज़ ने मलाइका के साथ संबंध को लेकर खोला बडा राज़, तलाक के बाद भी हम दोनों के बीच…

November 15, 2021 by No Comments

बॉलीवुड में भले ही कई युवा अभिनेत्रियों की एंट्री हो चुकी हो। लेकिन आज भी फिल्म अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा इन अभिनेत्रियों को मात देती है। अपनी खूबसूरती और फिटनेस के लिए जानी जाती है।

मलाइका अरोड़ा अक्सर फिल्म अभिनेता और बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ छुट्टियां मनाते हुए नजर आते हैं। 40 साल का आंकड़ा पार कर चुकी है मलाइका अरोड़ा बेफिक्र होकर जिंदगी जीने में विश्वास रखती हैं। इसी वजह से उन्हें कई बार ऐसे मजाकिया काम भी करते हुए देखा जाता है। जो कोई और अभी भी शायद ही करें।

मलाइका अरोड़ा ने बहुत ही कम उम्र में फिल्म इंडस्ट्री में दस्तक दे दी थी। जिसके बाद साल 1998 में उन्होंने फिल्म अभिनेता अरबाज खान से शादी की। इससे पहले यह दोनों कई सालों तक रिलेशनशिप में भी रह चुके थे। लेकिन शादी में आए उतार-चढ़ाव के बाद अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने एक दूसरे से अपने रास्ते अलग करने का फैसला ले लिया।

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान साल 2017 में अलग हो चुके हैं। लेकिन आज भी वह दोनों एक दूसरे के साथ जुड़े हुए हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अरबाज खान ने बताया था कि भले ही मलाइका और उनका तलाक हो चुका है। लेकिन आज भी उन दोनों के बीच प्यार और सम्मान है।

अरबाज खान ने तलाक के बाद अपनी स्थिति के बारे में बातचीत करते हुए कहा था कि मेरे लिए यह बहुत मुश्किल था। इतने लंबे समय तक एक साथ रहना और उसके बाद इस तरह से सिंगल होकर जीना मेरे लिए बहुत मुश्किल रहा। लेकिन किसी ना किसी को आगे बढ़ना ही होता है।

ऐसे में हमने भी अपनी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला ले लिया। अरबाज खान ने बताया कि तलाक के बाद भी मलाइका अरोड़ा का परिवार उन्हें प्यार करता है।

एक्टर ने इस बारे में बताया, “हमारा एक बच्चा है तो हमारे ऊपर माता-पिता के कुछ कर्तव्य भी हैं। इसलिए हमारे बीच कभी कभी बातें भी होती हैं। भले ही हम लोग अलग हो चुके हैं, लेकिन ये चीजें हमारे बीच हमेशा यूं ही बनी रहेंगी। क्योंकि हमारे मन में एक-दूसरे के लिए प्यार और सम्मान मौजूद है।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *