इतनी उम्र में अपनी माँ को किसी और के साथ देखना कैसा लगता है, बताया कि बेटे अरहान खान क्या करेंगे

August 4, 2019 by No Comments

सलमान खान का परिवार यूँ तो आये दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहता है लेकिन बीते काफी समय से उनके चर्चा में बने रहने की वजह मलाइका अरोड़ा भी हैं. आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने सलमान खान के भाई अरबाज़ खान से शादी की थी और अब इतना लम्बा वक़्त साथ गुज़ारने के बाद उन्होंने अलग होने का फैसला किया और अलग भी हो गए. बताया जाता है कि उनके अलग होने की वजह अर्जुन कपूर थे क्योंकि वह और मलाइका अरोड़ा एक दूसरे के करीब अ गए थे.

image source: google

बहरहाल, अब अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को खुलेआम साथ देखा जाता है और अब यह बात किसी से छुपी भी नहीं है कि यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. वहीँ अरबाज़ खान भी किसी और के साथ रिलेशन में जा चुके हैं. लेकिन ऐसे में अरबाज़ और मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान का इस मामले में क्या कहना है, यह बात अभी किसी ने नहीं बताई. हालाँकि अब काफी समय बाद मलाइका अरोड़ा ने अपने बेटे अरहान के बारे में एक इंटरव्यू के दौरान बात की है.

उन्होंने कहा है कि वह फिल्मों में जाना चाहता है. मलाइका अरोड़ा ने अरहान के फिल्मों में आने के बारे में पूछा गया था. मलाइका अरोड़ा ने कहा कि उसे फिल्मों ने काफी लगाव है और वह बचपन से ही ऐसे लोगों के साथ पला बढ़ा है. उसे वैसा ही माहौल मिला. उसे फ़िल्में देखना पसंद हैं. कॉन्सेप्ट वाली फिल्मे ज्यादा पसंद है.

हालाँकि उन्होंने यह भी कहा कि अभी इस पर कुछ भी नहीं कहा जा सकता है. क्योंकि अरहान ने इस पर कभी कोई बात नहीं की है. वहीँ मलाइका अरोड़ा ने यह भी कहा कि मेरे और अर्जुन के रिश्ते को लेकर वह काफी खुश है. ऐसे में कहा जा रहा है कि अब जब मलाइका अरोड़ा को हर तरफ से अनुमति मिल गयी है तो जल्द ही उनकी शादी की खबर भी आ सकती है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *