अरोरा और अर्जुन कपूर इन दिनों बॉलीवुड के बेस्ट कपल्स में से एक हैं। दोनों ने अपने रिश्ते को काफ़ी दिनों तक लोगों की नज़रों से बचाए रखा लेकिन उनके साथ होने की ख़बरें चलती रहीं, हाल ही में दोनों ने अपने रिश्ते की बात आम कर दी है। दोनों एक दूसरे के सोशल मीडिया पोस्ट्स पर कामेंट्स भी करते हैं और उसके ज़रिए भी दोनों का प्यार नज़र आता है।

ऐसे में अब उनके चाहने वालों को दोनों की शादी की उत्सुकता लगने लगी हैं। एक ही सवाल सब उनसे पूछते हैं कि दोनों कब शादी करने वाले हैं। जब अर्जुन मलाइका के परिवार के साथ डिनर करने गए तो ख़बरें आने लगीं कि अर्जुन मलाइका का हाथ माँगने गए थे।

 

Arjun Kapoor Malaika Arora

जब अर्जुन से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने साफ़ करते हुए कहा कि अभी वो शादी नहीं करने वाले हैं। उन्होंने आगे कहा कि जब भी वो शादी करेंगे खुलकर उसके बारे में सभी को बताएँगे। उन्होंने कहा कि जिस तरह उन्होंने अपने रिश्ते को किसी से नहीं छुपाया है वो अपनी शादी भी नहीं छुपाएँगे। ये एक ख़ुशी की बात होगी और वो अपनी ख़ुशी ज़रूर सभी के साथ शेयर करेंगे।

पिछले दिनों में मलाइका ने भी कुछ ऐसा ही बयान दिया था और कहा था कि वो बहुत ख़ुश हैं और उन्हें नहीं लगता कि हर ख़ुशी को किसी तमाशे की ज़रूरत होती है ख़ुशी मन की एक स्थिति है। साथ ही उन्होंने कहा कि हर जगह शादी की ख़बरें आ रही हैं, लेकिन अभी वो शादी नहीं करने वाली हैं, न ही उनके परिवार के साथ शादी की कोई बातचीत हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.