आर्यन खान मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट ने नहीं सुनाया फैसला, जमानत देने पर…

October 27, 2021 by No Comments

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत पर आज फिर से एक पेंच फंस गया है। मुंबई हाईकोर्ट में आर्यन खान की जमानत याचिका पर गुरुवार के लिए सुनवाई टाल दी गई है। खबर के मुताबिक, कल ढाई बजे के बाद भी हाईकोर्ट में एक बार फिर आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई होगी। इस वक्त आर्यन खान अर्थ रोड जेल में बंद है।

आर्यन खान के साथ-साथ आज अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमीजा के वकील ने भी कोर्ट के समक्ष अपना पक्ष रखा था। आर्यन खान के वकील अमित देसाई ने कहा है कि ये मामला ड्रग्स के निजी इस्तेमाल से ज्यादा का नहीं है। केस को बेवजह बड़ा किया जा रहा है। तीनों के साथ गिरफ्तार महिला का पंचनामा नहीं किया गया।

उन्होंने कहा है कि एनसीबी के पास गिरफ्तारी के लिए ठोस सबूत नहीं है। गिरफ्तारी उस अ’पराध के लिए हुई है जो हुई ही नहीं है। अरबाज से सिर्फ 6 ग्राम च’रस मिला था। एनसीबी जिस साज‍िश की बात कर रही है, उसे साबित करने के लिए एनसीबी ने व्हाट्सऐप चैट कोर्ट के सामने पेश किया हैं। इन चैट्स का गिरफ्तारी से कोई लेना-देना नहीं है। 65 B के तहत कोर्ट में एनसीबी के ये सबूत मान्य नहीं है। फोन सीज नहीं किया लेक‍िन रिमांड कॉपी में उसका जिक्र किया गया है।

गौरतलब है कि लगातार कई बार आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज होने के बाद उनके पिता शाहरुख खान बॉम्बे हाईकोर्ट से पूरी आस लगाकर बैठे थे। इसीलिए आज का दिन आर्यन खान की जमानत को लेकर बहुत अहम माना जा रहा था।

इस मामले में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से ही शाहरुख खान का पूरा परिवार गम में डूबा हुआ है। शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन खान के जेल में जाकर मुलाकात भी की थी। जिसके बाद हरण खान की मां गौरी खान भी जेल उनसे मिलने पहुंची थी।

इस मुश्किल घड़ी में कई फिल्मी सितारे जहां शाहरुख खान के समर्थन में खड़े हैं। वहीं कई सितारे आर्यन खान के खिलाफ ज’हर उ’गलने का काम भी कर रहे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *