NCB की पूछताछ में आर्यन ने शाहरुख खान को लेकर कह डाली ऐसी बात, किसी को नहीं होगा यकीन…

October 5, 2021 by No Comments

फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी द्वारा हिरासत में लिए जाने के बाद सोशल मीडिया पर शाहरुख खान को बॉयकॉट करने की मांग की जा रही है। आर्यन खान को कोर्ट ने 7 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया है। बताया जा रहा है कि एनसीबी द्वारा आर्यन खान समेत अन्य अ’पराधियों से लगातार पूछताछ की जा रही है।

वही क्रूज़ के सीईओ जुर्गन बेलोम को NCB ने दोबारा पूछताछ के समन भेज कर पूछताछ के लिए बुलाया है। सूत्रों के अनुसार, क्रू’ज पर और भी ऐसे व्यक्ति होने की छानबीन की जा रही है जो ड्रग्स का सेवन कर रहे थे। वही कोर्ट ने आर्यन खान और उनके साथ गिरफ्तार किए गए अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमीजा समेत अन्य आरोपियों को भी 7 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में भेजा है।

एनसीबी सूत्रों का कहना है कि जब क्रूज पर रे’ड मा’री जानी थी। तो उसे पहले क्रूज पर कुछ मुख’बिरों को तै’नात किया गया था। जिन्होंने आर्यन खान और उनके फ्रेंड्स के पहुंचने की सूचना फोटो के जरिए उनके साथ साझा की थी।

इन मुखबिरों ने ही आर्यन एवं उसके फ्रेंड्स के पहुंचने की सुचना फोटो के माध्यम से की थी। अब NCB ने शिप से संबंधित अफसरों से 2 अक्टूबर मतलब रेड वाले दिन का शिप का मेनिफेस्टो मंगाया गया है। वही इस मेनिफेस्टो में शिप में आने वाले प्रत्येक व्यक्ति का पूरा विवरण रूम नंबर उनके आईकार्ड की डीटेल्स एवं फ़ोन नंबर सहित अन्य जानकारियां मिल पाएंगी।

शिप के अफसरों से शिप के तमाम CCTV की फुटेज भी मांगी गई है। NCB सूत्रों के अनुसार, आर्यन ने पूछताछ में बताया कि शाहरुख खान फिलहाल तीन मूवीज की शूटिंग में बिजी हैं। उनकी मूवी पठान को लेकर वो काफी मेहनत कर रहे है। उन्हें कई कई घंटे उसके लिए मेकअप करना होता है।

आर्यन ने बताया कि मेरे पापा इतने व्यस्त हैं कि मुझे भी उनसे मिलने के लिए उनकी मैनेजर पूजा से अपॉइंटमेंट लेना पड़ता है। केवल अपॉइंटमेंट लेकर ही मैं पापा से मिल पाता हूं।

आपको बता दें कि शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान फिल्मों में एक्टिंग करने से ज्यादा फिल्म मेकिंग में इंटरेस्टेड है। उन्होंने फिल्म मेकिंग में ही पढ़ाई की है। आर्यन खान सोशल मीडिया पर कुछ खास एक्टिव नहीं रहते। लेकिन अक्सर दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वा’यरल हो जाती हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *