आर्यन खान की जमानत पर आई कोर्ट का बड़ा फैसला, इन दलीलों के बाद…

October 14, 2021 by No Comments

आज का दिन फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की क्रूज शिप ड्र’ग्स मामले में हुई सुनवाई के बाद कोर्ट का बड़ा फैसला सामने आया है। मुंबई के सेशंस कोर्ट ने आर्यन खान को जमानत नहीं दी है। अब इस मामले में 20 अक्तूबर को फैसला सुनाया जाएगा। इसका मतलब यह है कि आर्यन खान को तब तक जेल में ही रहना होगा। 

मुंबई सेशंस कोर्ट में एएसजी अनील सिंह ने आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका पर सुनवाई की।
बीते कई दिनों से आर्यन खान जेल में बंद थे आर्यन खान के अलावा इस मामले में अन्य आरोपी भी जेल में है। एनसीबी द्वारा आर्यन खान की जमानत याचिका के खिलाफ कोर्ट में कई द’लीलें पेश की गई थी।

जिनमें यह भी कहा गया था कि आर्यन खान के ड्र’ग्स हर एक्टर के साथ जुड़े होने के मामले में जांच की जा रही है। इस वक्त कोर्ट में आर्यन खान का केस सीनियर वकील अमित देसाई ल’ड़ रहे हैं। जिन्होंने फिल्म अभिनेता सलमान खान को हि’ट एंड र’न केस में बरी करवाया था। आर्यन खान के वकील द्वारा उनकी जमानत के लिए कई दलीलें पेश की गई थी।

जिसमें उन्होंने शौविक चक्रवर्ती के मामले का हवाला देते हुए कहा कि चार्जशीट पेश होने के तुरंत बाद शौविक को जमानत मिल गई थी। ऐसे में उनके मुवक्किल आर्यन को भी जमानत मिल जानी चाहिए।

आपको बता दें कि इस मामले में आर्यन खान को कई बड़े सितारों का समर्थन मिल रहा था कई सितारों द्वारा एनसीबी पर भी सवाल उठाए गए थे। खास तौर पर फिल्म अभिनेता सलमान खान आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से ही लगातार शाहरुख खान के संपर्क में बने हुए हैं। सलमान खान अपने पिता सलीम खान के साथ भी शाहरुख खान के घर उनसे मिलने गए थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *