क्या ड्र’ग्स मामले में सा’जिश के तहत फंसे आर्यन खान? समीर वानखेड़े और किरण गोसावी के…

October 26, 2021 by No Comments

फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार करवाने वाले प्राइवेट डिटेक्टिव किरण गोसावी के बॉडीगार्ड प्रभाकर सेल द्वारा कई बड़े दावे किए गए हैं जिसमें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी समीर वानखेडे को सवालों के घेरे में लाकर खड़ा कर दिया है।

दरअसल प्रभाकर सेल ने दावा किया है कि किरण गोसावी फिल्म अभिनेता शाहरुख खान से 25 करोड़ की डील कर रहे थे। जिसमें से 8 करोड रुपए ऐसी भी अधिकारी समीर वानखेड़े को मिलने वाले थे। दरअसल किरण गोसावी के इसी बॉडीगार्ड को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा इस पूरे मामले में गवाह बनाया गया था।

ऐसे में उनके एक बयान से पूरा मामला पलट सकता है। एनसीबी के दफ्तर में आर्यन खान के साथ उनकी एक तस्वीर भी वा’यरल हुई थी। मुंबई पुलिस को दिए गए एक हलफनामे में प्रभाकर सेल ने बताया है कि उन्होंने किरण गोसावी को 25 करोड़ के बारे में बात करते सुना था।

3 अक्टूबर को आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद हुई एक मीटिंग के बारे में बात करते हुए उन्होंने यह भी कहा कि किरण गोसावी और फिल्म अभिनेता शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी के बीच में ही मुलाकात हुई।

सबसे बड़ी बात यह है कि प्रभाकर से जो कि इस मामले में खुद गवाह भी है। उनका कहना है कि समीर वानखेडे द्वारा उनसे ब्लैंक पेपर से पर साइन करवाए गए थे। यानी कि उनका कहना है कि एक सा’जिश के तहत इस मामले में उन्हें गवा पढ़ाया गया जबकि उन्हें इसकी जानकारी भी नहीं थी।

प्रभाकर सैल मुंबई पुलिस कमिश्नर के दफ्तर भी पहुंचे, जहां उन्होंने समीर वानखेड़े के खिलाफ कुछ सबूत पुलिस को सौंपे हैं। और हो सकता है कि आने वाले दिनों में इस मामले की जांच उनसे वापस ले ली जाए। क्योंकि एक तरफ जहां खुद NCB ने उनके खिलाफ जांच शुरू कर दी है। तो दूसरी तरफ मुंबई पुलिस भी उनके खिलाफ फिरौती के आरोपों के तहत जांच शुरू कर सकती है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *