Asia Cup : भारत-पाकिस्तान मैच के टिकटों की बिक्री शुरू, जानिए कैसे कर सकते हैं बुक

August 10, 2022 by No Comments

एशिया कप 2022 की शुरुआत इसी महीने 27 अगस्त से होगी। टूर्नामेंट का शेड्यूल पहले ही जारी कर दिया गया था।अगस्त के आखिरी में शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त को भिड़ंत होगी।फैंस का इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार है।

इस बार एशिया कप टी20 फॉर्मेट में खेला जाएगा।टूर्नामेंट के पहला मैच दुबई में श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच खेला जाएगा। वहीं टूर्नामेंट के दूसरे दिन दुबई में भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने होंगी।इस हाईवोल्टेज मैच के लिए टिकटों की बिक्री शुरू हो गई है।आइए जानते हैं ऑनलाइन टिकट कैसे बुक कर सकते हैं।

ऐसे बुक करें टिकट-
एशिया कप और साझेदार कंपनियों की बेवसाइट पर इस रोमांचक मुकाबले के टिकट उपलब्ध हैं।यदि टिकट पहले ही बिक चुके हैं तो भी टिकट रद्द किए जाने की स्थिति में फिर से उपलब्ध हो जाएंगे।

ऑनलाइन टिकट बुकिंग के लिए एशिया कप की ऑफिशियल टिकटिंगवेबसाइट पर लॉग ऑन करें।पार्टनर वेबसाइट भी मैच टिकट बेचती हैं। मैच टिकट बटन पर क्लिक करें।आप एशिया कप के जिस मुकाबले की टिकट खरीदना चाहते हैं उसका चयन करें।इसके बाद अपने बजट के अनुसार सीट चुनें। इसके बाद पेमेंट कर दें।

भारत का पलड़ा भारी-
एशिया कप में भारत और पाकिस्तान की टीम ने आपस में 14 मुकाबले हैं।इसमें से भारत ने 8 जबकि पाकिस्तान ने 5 बार जीता हासिल की है,वहीं एक मैच बेनतीजा रहा है।एशिया कप में भारत और पाकिस्तान 1984 में पहली बार आपस में भिड़े थे।

इस बार 28 अगस्त को भारत का सामना पाकिस्तान से होगा।इस टूर्नामेंट में भारत ने अब तक 13 संस्करणों में हिस्सा लिया है और सबसे ज्यादा 7 में जीत हासिल की है।वहीं दूसरे नंबर पर श्रीलंकाई टीम है जिसने 5 बार खिताब अपने नाम किया है।पाकिस्तानी टीम भी 2 बार चैंपियन रही है।भारत की नजर इस बार 8वें खिताब पर है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.