Asia Cup से पहले पाक उपकप्तान ने टीम इंडिया को दिया ओपन चैलेंज

August 10, 2022 by No Comments

27 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप को लेकर क्रिकेट फैंस के बीच अलग ही उत्साह देखने को मिल रहा है।ऐसा हो भी क्यों ना टूर्नामेंट के दूसरे ही दिन सबसे बड़ा मुकाबला जो खेला जाना है।ये मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच होगा।

दोनों ही कट्टर प्रतिद्वंदी टीमें अपने अभियान की शुरुआत 28 अगस्त को एक दूसरे के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से करेंगी। हालांकि इस मैच से पहले पाकिस्तानी टीम ने माइंड गेम खेलना शुरू कर दिया है।

एशिया कप इस बार यूएई के मैदानों पर खेला जाना है और यूएई को पाकिस्तान क्रिकेट टीम का दूसरा घर कहा जाता है।इन मैदानों पर फटाफट क्रिकेट में टीम का रिकॉर्ड बहुत ही दमदार रहा है।पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप यूएई में ही खेला गया था,जहां पाकिस्तान ने 29 सालों में पहली बार वर्ल्ड कप (वनडे या टी20) में भारत को मात दी थी।

वो मैच भी दुबई के मैदान पर खेला गया था और इस बार एशिया कप की जंग भी दोनों टीमों के बीच यूएई में ही होगी।भारत-पाक मैच से पहले पाकिस्तान टीम के उपकप्तान शादाब खान का एक बयान लगातार चर्चा में बना हुआ है।

शादाब ने टीम इंडिया को खुली चुनौती देते हुए कहा कि इस बार उनकी टीम भारत को हराने में कामयाब होगी। शादाब ने एक यूट्यूब चैनल से बात करते हुए कहा- ‘’मैच बड़ा होने वाला है और इसमें मैं और पाकिस्तानी टीम के बाकी खिलाड़ी जीत की सोच लिए मैदान पर उतरेंगे। सभी खिलाड़ियों की सोच केवल जीत की होगी।”

Leave a Comment

Your email address will not be published.