सिद्धार्थ शुक्ला के नि’धन से सदमे में उनके साथी आसिम रियाज, बताया- आज सुबह ही मुझे…

September 2, 2021 by No Comments

टीवी जगत की मशहूर हस्ती सिद्धार्थ शुक्ला ने आजा 40 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनके आकस्मिक नि’धन ने परिवार फैंस और टीवी इंडस्ट्री को पूरी तरह हिला कर रख दिया है। दरअसल कल तक सिद्धार्थ शुक्ला अपने परिवार और दोस्तों के साथ बातचीत कर रहे थे।

आज वह दुनिया में नहीं है। जिसके चलते लोग स’दमे में चल रहे हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला के प्रतिभागी और साथ ही रह चुके आसिम रियाज सबसे पहले कूपर अस्पताल में उन्हें देखने के लिए पहुंचे थे। सोशल मीडिया पर आसिम रियाज ने सिद्धार्थ को याद करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की है।

इसके साथ ही आसिम रियाज ने सिद्धार्थ को लेकर इंस्टाग्राम पर उनके नि’धन के बाद एक पोस्ट लिखा है। जिसमें आसिम रियाज ने बताया कि उन्हें बुरे ख्याल आ रहे थे। एक वीडियो क्लिप पोस्ट करके आसिम ने लिखा कि उन्होंने सुबह ही बिग बॉस जर्नी का एक सपना देखा था।

सिद्धार्थ के नि’धन के कुछ घंटे पहले आसिम ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था, पता नहीं क्यों आज बहुत लो था, वर्कआउट कर रहा हूं लेकिन फ्लो नहीं बन पा रहा। हजारों विचार आ रहे हैं। जैसे ये ख्याल मुझे मा’र देना चाहते हों। कोई फीलिंग नहीं बची। हर कोई पैसे और शोहरत के न’शे में है।

इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ शुक्ल के नि’धन के बाद आसिम ने एक वीडियो क्लिप पोस्ट की है। इसके साथ लिखा है, मुझे सुबह बिग बॉस जर्नी का सपना आया था और मैंने सिद्धार्थ की बिग बॉस क्लिप देखने के बाद उसको देखा। वह आया और उसने मुझे गले लगाया था। मुझे अभी भी इस पर यकीन नहीं हो रहा, दूसरी दुनिया में मिलते हैं सिड।

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला को बुधवार दे रहा था हा’र्ट अ’टैक आया था। जिसके बाद उन्हें सुबह मुंबई के कूपर अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृ’त घोषित कर दिया था। जहां उनके करीबी दोस्त अशोक पंडित, आसिम रियाज और हिंदुस्तानी भाऊ उनके परिवार से मिलने अस्पताल पहुंचे थे।

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के बीच बिग बॉस सीजन 13 में दोस्त और दुश्मन दोनों तरह का रिश्ता देखने को मिला। इन दोनों के बीच कई बार ल’ड़ाई झ’गड़े भी हुए। लेकिन घर के बाहर आकर दोनों के रिश्ते ठीक हो गए।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *