औलाद की अहमियत उन कपल से पूछो जिनकी औलाद नहीं हो रही है अगर उनके पास करोड़ों रुपये है तो औलाद की चाहत में खर्चा कर देंगे ऐसे ही उन लोगों के लिए एक अमल ले कर आया हूं जिसके बारे में कहा जाता है कि बहुत मुज्ररब है मैंने उर्दू की एक वेबसाइट पर देखा तो मेरा दिल चाहा में आपके साथ इसको शेयर करूँ अल्लाह के खजाने में किसी चीज की कमी नहीं है इंशाल्लाह अल्लाह ताला अपने फ़ज़ल से औलाद से नवाज़ देगा।

यह मेरे उस्ताद का दिया हुआ है और उसकी इजाजत भी तमाम लोगों को है इस अमल करने की तरकीब कुछ इस तरह है यह अमल औरत पाक होने के फौरन बाद शुरू कर दें यह अमल तहज्जुद के वक़्त का है उस वक़्त दो नफ़्ल दुआ हाज़ात की नियत बांध लें जब सजदे में जाए तो 129 मर्तबा قال رب ھب لی من لدنک ذریت طیبتانک سمیع الدعا सूरह: अल इमरान आयात नंबर 38 देख लें पढ़ें। फिर दूसरे सजदे में इसी तरह 129 मर्तबा यही आयात पढ़ें सलाम फेरने के बाद दुआ पढ़नी है इस अमल की खासियत ही दुआ है दुआ करते वक्त पूरी ध्यान अल्लाह की ज़ात पर हो और दुआ कुछ इस तरह पढ़नी है और दुआ करते वक्त औरतें अपना सर से दुपट्टा हटा दें फिर दुआ के लिए हाथ उठाएं ।

या अल्लाह मैं कमजोर लाचार तेरे हुजूर नंगे सर तेरे हुजूर मौजूद हूं अल्लाह तुझे नंगे सर औरत का रहना पसंद नहीं लेकिन अल्लाह तू देख ना मैं क्यों नंगे सर आई हूं मैं मजबूर होकर आई हूं सारे दर अजमा लिए हैं तू तो सब जानता है एक तेरा दर ही है जिससे कोई खाली हाथ नहीं जाता अल्लाह आप दे मेरे नंगे सर को अपनी रहमत से अपने कर्म से अपने नूर से।

ए मेरे अल्लाह अपने हबीब के सदके मुझे औलाद अता फरमा, अल्लाह मेरी झोली भी खाली है और मेरा सर भी नंगा है और तू तो बड़ा गफुरूर रहीम है बड़े-बड़े गुनाह माफ फरमा देता है मुझसे मेरे बड़ों से जो जो गलतियां हुई है उन्हें माफ फरमा अल्लाह दुनिया में जितनी भी बे औलाद हैं उनको औलाद अता फरमा इस तरह खूब रोककर अल्लाह की तरफ ध्यान करके दुआ मांगे यह अमल फजर की अज़ान से पहले पहले पूरा कर ले।

इस अमल में एक खास ख्याल रखना यह है कि इस अमल को खुले आसमान के नीचे करना है कमरे में यह अमल बिल्कुल ना करें कि 21 दिन के बाद कुरान करीम मोहल्ले की मस्जिद में हदिया कर दें जहां अमल लिखा है वहां पर लिखा है कि इस अमल से बहुत लोगों को फायदा पहुंचा है अल्लाह की ज़ात से उम्मीद है आपकी भी मुराद पूरी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *