ऑटो में गिरा महिला का नेकलेस, 3 दिन बाद ड्राइवर ने ढूढ़कर लौटाया, हर कोई कर रहा तारीफ

June 3, 2022 by No Comments

ओडिशा में एक ऑटो ड्राइवर ने ईमानदारी की ऐसी मिसाल पेश की है कि जो भी उसके बारे में सुन रहा है उसकी तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहा। ड्राइवर ने एक महिला यात्री को उसका सोने का नेकलेस वापस कर दिया जो गलती से उसके ऑटो में छोड़ गई थी।

नेकलेस देखकर भी न डिगा ईमान
ऑटो चलाने वाले पंकज कई दिन के बाद ऑटो की सफाई कर रहे थे तो उन्हें ये सोने का नेकलेस मिला। लेकिन 30 ग्राम का ये नेकलेस उनका ईमान न डिगा सका

और उन्होंने तय कर लिया कि वे इसे इसके असली मालिक के पास तक पहुंचाएंगे।शनिवार को पंकज ने पुलिस और स्थानीय ऑटो चालक संघ के सदस्यों की मौजूदगी में नेकलेस को महिला को सौंप दिया।

पंकज बेहरा ओडिशा के गंजम जिले में ऑटो चलाते हैं। रोज की तरह वे बुधवार को ऑटो लेकर निकले थे। इसी दौरान न्यू बस स्टैंड के पास एख 30 वर्षीय महिला ने उनका ऑटो बुक किया और परिवार के सदस्यों के साथ गोपालपुर के लिए गई।

इसके बाद पंकज ने पुलिस की मौजूदगी में महिला को उसका नेकलेस वापस किया तो महिला की खुशी का ठिकाना न रहा। महिला ने बताया कि पिछली कई रातों से मैं सो नहीं पाई हूं। अब मैं बहुत खुश हूं और इसके लिए ऑटोचालक की शुक्रगुजार हूं।

वहीं पुलिस चौकी प्रभारी नारायण स्वैन ने चालक की ईमानदारी को एक मिसाल बताया। उन्होंने कहा कि चालक की ईमानदारी के चलते आज महिला को उसका गहना वापस मिल सका है जिससे वह राहत की सांस ले रही है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.