शादी के 17 साल बाद भी मां न बनने की आयशा जुल्का ने बताई वजह, कहा- मेरे पति ने मुझसे कभी…

November 13, 2021 by No Comments

90 के दशक की जानी-मानी अभिनेत्री आयशा जुल्का उस वक्त लोगों में काफी लोकप्रिय थी। पहला नशा पहला प्यार गाने में क्यूट सी स्माइल देती हुई आयशा जुल्का की तस्वीर शायद ही किसी के दिल से निकल पायेगी।

अपने फिल्मी करियर मैं बेहतरीन अदाकारी से आयशा जुल्का ने लाखों लोगों के दिल जीते थे। एक लंबे समय तक का हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पर राज करने वाली आयशा जुल्का की बड़ी बड़ी आंखें और मदहोश कर देने वाली मुस्कान हर किसी को अपना दीवाना बना लेती थी। लेकिन इसी बीच आयशा जुल्का ने अपने निजी जिंदगी से जुड़ा बड़ा फैसला लिया।

उन्होंने शादी करने के बाद फिल्मी दुनिया से पूरी तरह किनारा कर लिया आयशा जुल्का की शादी को करीब 17 साल हो चुके हैं। लेकिन अभी तक वह मां नहीं बनी है। अब इसके पीछे आशा जुल्का ने एक बड़ा कारण बताया है और इस बात का खुलासा भी किया है कि आखिरकार उन्होंने अपने करियर की पीक पर फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला क्यों लिया था।

आयशा जुल्का ने साल 2003 में बिजनेस टायकून समीर वशी शादी की थी फिर काफी लंबे समय तक उनका कोई बच्चा नहीं हुआ। तो हर किसी ने इस बात पर हैरानी जताई कि इंटरव्यू उसमें भी हो जाता है कि आखिरकार उन्होंने बच्चे क्यों नहीं पैदा किया।

आयशा ने हाल ही में बताया कि उन्होंने बच्चे इसलिए पैदा नहीं किए। क्योंकि वह बच्चे पैदा करना नहीं चाहती थी। उनका कहना है कि मैं बहुत सारा वक्त और एनर्जी अपने काम और समाज की सेवा में लगाती हूं।

मैं चाहती हूं कि मेरा फैसला पूरे परिवार के लिए अच्छा साबित हो। मैं खुशनसीब हूं, मुझे समीर जैसा जीवनसाथी मिला। जिसने मुझे वैसे ही रखा जैसा में रहना चाहती थी उन्होंने कभी भी मुझ पर दबाव नहीं बनाया और मेरे फैसले का हमेशा सम्मान किया।

कहा जा रहा है कि इन दिनों आयशा जुल्का जानवरों के लिए काम कर रही है। साथ ही वह बॉलीवुड में कमबैक करने के लिए कुछ स्क्रिप्ट भी पढ़ रही है। इसके अलावा आयशा ने खुलासा किया है कि वह जल्द ही आने वाले दिनों में बॉलीवुड की फिल्में और वेब सीरीज, टीवी शो में भी नजर आएंगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *