बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने नए चैट शो ‘शेप ऑफ यू’ को होस्ट कर रही हैं। यह शो पूरी तरह से फिजिकल और मेंटल हेल्थ पर बेस्ड है। शो में आने वाले गेस्ट से शिल्पा शेट्टी इन मुद्दों पर बात करती हैं। ऐसे में ‘शेप ऑफ यू’ के लेटेस्ट एपिसोड में बतौर गेस्ट एक्टर आयुष्मान खुराना की वाइफ ताहिरा कश्यप ने हिस्सा लिया, जिसमें उन्होंने कई इश्यू पर बात की.

लेकिन अचानक शो में चीजें उस वक्त बिगड़ गई, जब उन्होंने अपनी से,क्स लाइफ के बारे में खुलकर बताया। ताहिरा ने से,क्स को अब तक का सबसे अच्छा वर्कआउट बता दिया। यहां तक कि उन्होंने यह भी बताया कि यह कैसे सबसे अच्छा वर्कआउट है।

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। फैंस इस जोड़ी को काफी प्यार करते हैं। आयुष्मान और ताहिरा की बॉन्डिंग भी बहुत खास है, जो उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स के साफ पता चलती है।

ताहिरा वैसे काफी बेबाक है और अपनी बात बोलने में किसी तरह की झिझक महसूस नहीं करतीं। अब शिल्पा शेट्टी के नए चैट शो ‘शेप ऑफ यू’ के लेटेस्ट एपिसोड में ताहिरा ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ ऐसा खुलासा किया, जिनको जानने के बाद एक बार तो खुद शो की होस्ट शिल्पा शेट्टी भी उनको देखती रह गई।

दरअसल, शो में शिल्पा शेट्टी ने ताहिरा से उनकी हाल ही में आई बुक ‘ द 7 सिन्स ऑफ बीइंग ए मदर’ पर करते हुए कहा कि वो अपनी बुक में से,क्स के बारे में कितनी खुली और सहज हैं.

जिसका जवाब देते हुए ताहिरा ने कहा, ‘यह से,क्स है, और यह बहुत अच्छा है, और यह अच्छा है, तो क्यों नहीं!’ ताहिरा ने यहां तक की से,क्स को कैलोरी बर्न करने के लिए सबसे अच्छे वर्कआउट में से एक बताया। ताहिरा ने कहा कि यहां तक कि एक क्विकी हमारे मामले में बहुत ज्यादा कैलोरी खर्च करवाती है।