सा’निया मि’र्ज़ा पिछले कुछ दिनों से बेह’द ख़ुश नज़’र आ रही हैं और ये ख़ुशी उन्होंने अपने फ़ैन्स के साथ भी शेय’र की। ख़ुशी का कार’ण है उनकी बहन अनम मि’र्ज़ा की शादी, सानि’या की बहन अनम मि’र्ज़ा ने मशहूर क्रिकेटर अज़’हरु’द्दीन के बेटे अ’सद से शादी की है। पिछले कुछ दिनों से शादी के तरह-तरह के कार्य’क्रमों की रौन’क़ सा’निया के घर में बनी हुई थी और इसकी तस्वीरें भी सा’निया अपनी सोश’ल मीडि’या अकाउंट के ज़रि’ए फ़ैन्स के साथ बाँ’ट रही थीं।

आज वो दिन आ ही गया जब सा’निया अपनी बहन अ’नम को घर से वि’दा करने वाली हैं। उन्होंने अ’नम और अस’द की फ़ोटो पोस्ट करते हुए इस ख़ुशी को सभी के बीच शेय’र किया। इस तस्वीर में ग्रीन कलर के गाउन पहने सानिया ग़ज़’ब की लग रही हैं वहीं दुल्हन अनम भी प्या’ज़ी कलर के डिज़ा’इनर लहंगे में ब’ला की ख़ूबसूरत लग रही हैं। असद ने शेरवानी पहनकर पारम्परिक अन्दा’ज़ को क़ाय’म रखा।

Sania- Anam- Asad

अन’म और अ’सद की जो’ड़ी कमा’ल की लग रही थी और दोनों ने भी अपने फ़ैन्स तक अपनी शादी की ख़ब’र सोशल मीडिया में फ़ोटो पोस्ट करके पहुँचायी। अस’द और अन’म एक दूसरे को काफ़ी समय से डे’ट कर रहे थे और वो साथ में कई बार सोशल मीडिया में तस्वीरें पोस्ट किया करते जिससे फ़ैन्स चाहते थे कि दोनों की शादी हो जाए।

इस शादी के फ़ंक्श’न में कई बड़े नामची’न इंसान शामिल हुए, ख़ासकर खेल जग’त के कई लोग इस कार्यक्रम का हिस्सा बने। पूर्व क्रिकेटर अज़’हरु’द्दीन के कई चाहने वाले तो शामिल हुए ही साथ ही टेनिस स्टार सा’निया मि’र्ज़ा के जानने वाले लोग भी इस कार्यक्र’म का हि’स्सा बने। अ’नम और अस’द एक-दूसरे के साथ काफ़ी ख़ुश नज़र आए। दोनों एक- दूसरे को कॉम्प्लि’मेंट करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.