क्या डॉन की गर्लफ्रेंड को डेट कर रहे अज़हरुद्दीन, इस तस्वीर ने मचाया हंगामा…

May 17, 2021 by No Comments

फिल्म इंडस्ट्री और क्रिकेटर के खिलाड़ियों के बीच काफी गहरा संबंध रहा है। अब तक कई दिग्गज क्रिकेटर फिल्म अभिनेत्रियों को अपना दिल दे बैठे हैं और आज के वक्त में कई अभिनेत्रियों के साथ शादीशुदा बंधन में बंधे हुए हैं। जिनमें विराट- अनुष्का, युवराज- हेजल और हरभजन-गीता बसरा जैसे जोड़ियों के नाम सामने आते हैं।

हाल ही में इस लिस्ट में एक और कपिल का नाम जुड़ चुका है। जिनकी खबरें इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में बनी हुई है। यह कपल कोई और नहीं बल्कि टीम इंडिया के खिलाड़ी रह चुके मोहम्मद अजहरुद्दीन हैं और अभिनेत्री मोनिका बेदी। जो एक वक्त अं’डर’वर्ल्ड डॉ’न अबू सलेम की गर्लफ्रेंड भी रह चुकी हैं।

आपको बता दें कि अबु ने तो ये दावा भी किया था कि वह मोनिका से शादी कर चुके हैं हालांकि मोनिका ने इस बात से इनकार कर दिया था। मोनिका ने अबु से उनकी शादी कि खबर को महज एक अ’फ’वाह बताया था।

मोनिका बेदी ने अपनी शादी का दावा महज एक अ’फ’वाह बताते हुए अबू सलेम से अपने रिश्ते को खारिज किया था। उन्होंने कहा था कि अब से उनकी जान पहचान दुबई के एक शो में परफॉर्म करने के दौरान हुई थी। तब उन्हें ये नहीं पता था कि वह अं’डरव’र्ल्ड से जुड़े हैं।

मोनिका ने बताया था कि बाद में वो धीरे-धीरे अबु के नजदीक जरुर हो गई थीं। लेकिन वह उनके साथ सिर्फ लिव-इन में थीं। उनकी कभी शादी नहीं हुई थी। आपको बता दें कि साल 2002 में अभिनेत्री मोनिका बेदी पु’र्तगाल की पुलिस ने गै’रका’नूनी तरीके से वहां रहने के आ’रोप में पकड़ा था। इसके बाद भारत आने पर मोनिका करीब 3 साल तक जेल में रही थीं

अब इन दिनों मोनिका बेदी की नजदीकियां मोहम्मद अजहरुद्दीन के साथ बढ़ती जा रही हैं। दरअसल यह चर्चा तब भी शुरू हो गई थी। जब मैं मोनिका बेदी मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असद की शादी में खास मेहमान बनकर हैदराबाद पहुंची थी।

गौरतलब है कि मोनिका बेदी नब्बे के दशक की जाने मानी अभिनेत्री रह चुकी हैं। जोकि कुछ सालों इंडस्ट्री से गायब हो गई थी। मोनिका बेदी के बारे में ये कहा जाता था कि वो मुंबई छोड़ कर दुबई चली गई हैं। वहीँ पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अज़हरुद्दीन के अफेयर्स के किस्से तो पहले से ही काफी मशहूर हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *