जब से पू’र्व क्रिकेटर अज़’हरूद्दी’न के बेटे अस’द और टेनिस स्टार सा’निया मि’र्ज़ा की बहन अन’म मि’र्ज़ा की शादी की ख़’बरें साम’ने आयीं। तभी से सारे फ़ैन्स को इंतज़ा’र था शादी में होने वाली र’स्मों के बारे में जा’नने का। यूँ तो इन र’स्मों में जा’न पहचान और परिवार के लोग ही शा’मिल हुए लेकिन टेनिस स्टार सा’निया ने फ़ै’न्स के साथ हर रस्म की तस्वी’रें बाँटी जिससे सभी को लगा मानो वो भी इस समा’रोह का हि’स्सा बन गए हों।

सिर्फ़ सा’निया ही नहीं उनकी बहन अन’म और होने वाले बह’नोई अस’द भी सोश’ल मीडि’या में काफ़ी ऐ’क्टिव हैं और उनके फ़ै’न्स की संख्या भी अच्छी ख़ा’सी है। उन्होंने भी ज’श्न की हर तस्वी’रें अपने फ़ै’न्स के साथ बाँ’टी। पहले भी अ’नम और अस’द अपनी तस्वी’रें सोशल मीडि’या में शेय’र करते आए हैं। यहाँ तक कि दोनों ने अपनी शादी की ख़ब’र भी सोशल मीडि’या के ज़रि’ए फ़ैन्स तक पहुँचायी। सा’निया ने भी ये ख़’बर सोश’ल मीडि’या से ही लोगों से बाँ’टी। इस तस्वीर के साथ सा’निया ने लिखा “वेल्कम टू द फ़ैमिली अस’द”

Asad- Sania- Anam

हाल ही में उन्होंने मेहं’दी की र’स्मों की तस्वीरें सभी के साथ बाँ’टी जहाँ पूरा परिवार काफ़ी ख़ुश नज़र आया। ये तस्वीरें देखते ही देखते वाय’रल हो गयीं। तस्वीर शे’यर करते हुए सा’निया ने लिखा “बे’बी ग’र्ल आओ तुम्हारी शादी करवा दें”। हँसते- मुस्कुराते आख़िर शादी का दिन भी आ गया। अन’म और अस’द का निका’ह हो गया है और दोनों ने अपनी ये ख़ु’शी फ़ैन्स के साथ बाँ’टी है। सानि’या ने भी फ़ैन्स को ज’श्न का भागी’दार बनाने के लिए तस्वी’रें पो’स्ट की।

सा’निया इस पूरे फ़ं’क्शन के दौ’रान अलग-अलग तरह के कप’ड़ों में न’ज़र आयीं। उनके हर अवता’र में वो ग़ज़ब ढा रही थीं, ब्राइड’ल शॉव’र में उन्होंने गा’उन पहना तो मेहं’दी सेरेम’नी में ध’रा रॉय’ल अव’तार लेकिन शादी के दिन जिस तरह से वो तै’यार हुई उन्हें देखकर फ़ैन्स के बीच भी हलच’ल मच गयी। सा’निया ने फोटोस के साथ लिखा “अब बस अन’म ही..” सा’निया की बहन अन’म फ़ैश’न स्टाइलि’स्ट हैं।

Sania Mirza- Anam Mirza

आपको बता दें कि पू’र्व क्रिकेटर अज़ह’रूद्दी’न और टेनि’स स्टार सा’निया मि’र्ज़ा खेल जग’त से जुड़ी ब’ड़ी हस्ति’याँ हैं इसलिए इस समा’रोह में खेल जगत से जुड़े कई चेह’रों के साथ-साथ कई बड़े नामची’न व्यक्ति नज़’र आए। जबसे इस शादी की ख़’बर को सोशल मीडि’या में सा’निया ने बाँ’टा है तभी से वो अपनी बहन की शादी को लेकर बेहद उत्साहित नज़’र आ रही थीं। जिस तरह से उन्होंने अपने फ़ैन्स को भी इस ख़ु’शी का हिस्सा बनाया उससे फ़ैन्स के दिल में उनके लिए जगह ब’ढ़ गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.