कोलकाता पुलिस की वैन को आ’ग लगाते हुए दिखे दं’गाई, अब BJP ने कहा: हम….

September 14, 2022 by No Comments

कोलकाता में बीजेपी के वि’रोध प्र’दर्शन के दौरान हिं’सा हुई वहीं इस हिं’सा को लेकर अब विपक्षी पार्टियां बीजेपी पर नि’शाना सा’धने में लगी हुईं हैं यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रमुख बीएस श्रीनिवास ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें एक व्यक्ति को भग’वा टी-शर्ट में लाइटर का उपयोग करके पुलिस वैन में रखे एक तौलिया में आ’ग लगाते हुए देखा जा रहा है वीडियो में दिख रहा है पहले गाड़ी की तो’ड़फो’ड़ की गई उसके बाद एक व्यक्ति आ’ग लगा’ने की कोशिश कर रहा है।

इस वीडियो को ट्वीट करते हुए बीएस श्रीनिवास ने लिखा कि जरा पहचानिये, ये किस पार्टी के ‘राष्ट्रवादी दं’गाई’ है जो पश्चिम बंगाल में पुलिस जीप ज’ला रहे है? उन्होंने एक और वीडियो ट्वीट किया, जिसमें एक व्यक्ति भाजपा के झंडे लहराते और पुलिस वाहन में तो’ड़फो’ड़ करते हुए दिखाई दे रहा है कैप्शन में, उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिछले कपड़ों से पहचान लेने वाले बयान पर चुटकी ली ।

 

उन्होंने लिखा मुझे यकीन है कि प्रधानमंत्री इन दंगा’इयों के कपड़े, झंडे देखकर इन्हें पहचान लेंगे और दिल से कभी भी मा’फ नही करेंगे हालांकि भाजपा ने इन आरो’पों को ग’लत कहा है. सुवेंदु अधिकारी ने कहा, “पुलिस इसे स्वयं कर सकती है,” हमारे कार्यकर्ता के पास कोई हथि’यार नहीं था आपको बता दें कि मंगलवार को बीजेपी की तरफ से भ्रष्टाचार के मुद्दे पर सचिवालय तक मार्च निकाला गया था. इसको लेकर बड़ी संख्या में राज्य के अलग-अलग हिस्सों से कार्यकर्ता कोलकाता पहुंचे थे।

 

वहीं पुलिस ने इस मार्च को रोकने के लिए सख्त इंतजाम किए थे. जिस क्रम में कई जगहों पर पुलिस और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच जम’कर झ’ड़प हई थी। टि्वटर में वा’यरल हुई कई वीडियो में देखा जा सकता है कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने हाथ में भाजपा का झंडा लिए आ’गज’नी, तो’ड़फो’ड़ और प’थराव करते दिखाई दे रहे हैं, पुलिस ने शुभेन्दु अधिकारी समेत कई नेताओं को हिरासत में लिया था हालांकि देर रात उन्हें छोड़ दिया गया।

Leave a Comment

Your email address will not be published.