पति के कारण पत्नी को आने लगे अचानक से’क्स के लिए कॉल्स, बाद में..

April 10, 2021 by No Comments

देश भले ही जितनी मर्जी तरक्की कर ले लेकिन आज भी हम कुछ ऐसी प्र’थाओं से जुड़े हुए हैं जो हमें 100 साल पीछे धकेल देती हैं। गौरतलब है कि द’हे’ज प्र’था आज भी हमारे देश में धड़’ल्ले से चल रही है। हालांकि भारत में द’हेज देना और द’हेज होना दोनों ही अप’राध की श्रेणी में आते हैं। लेकिन चो’री से पर यह कु’प्रथा चल रही है।

जिसकी वजह से कई महिलाओं के घर ब’र्बा’द हो जाते हैं लोग इसे पाने की चाह में अ’परा’ध और ग’लत काम कर जाते हैं। अब उत्तर प्रदेश के ठुथिया गाँव के इस मामले को ही ले लीजिए। यहाँ एक शख्स को दहेज़ में बाइक नहीं मिली तो उसने अपनी बीवी की इज्जत ही ऑनलाइन बेच दी। आइए विस्तार से जाने क्या है पूरा मामला।

खबर के मुताबिक यूपी के ठुथिया गांव के रहने वाले पुनीत नाम के एक शख्स ने अपनी पत्नी की इ’ज्जत सिर्फ इसलिए ऑनलाइन बेच डाली क्योंकि उसे द’हेज में मोटरसाइकिल नहीं मिली थी।

ससुराल वालों ने जब दहेज में बाइक नहीं दी तो इस वजह से पुनीत काफी ना’रा’ज था। और वह अपनी बीवी को हर दिन प्र’ताड़ि’त करता रहता था। उसने कथित रूप से बीवी की पि’टाई भी की थी। पुनीत की प्र’ता’ड़ना से तं’ग आकर उसकी पत्नी अपने माता पिता के यहाँ रहने चली गई थी। इससे वो और भी ना’राज हो गया था।

अपना गु’स्सा निकालने के लिए पुनीत ने ऐसी गि’री हुई ह’रक’त की। उसने अपनी पत्नी की फोटो ऑनलाइन सोशल मीडिया पर डाल दी। फोटो के नीचे उसने बीवी का मोबाइल नंबर भी लिख दिया था। इतना ही नहीं उसने अ’जन’बियों से ये कहना भी शुरू कर दिया था कि पैसो के बदले उसकी बीवी से बात करे और उससे से’क्स करने का पूछे।

इसके बाद जब पुनीत की बीवी के पास लोगों के अजी’बोग’रीब कॉल आना शुरू हो गए तो उसने सा’इबर से’ल में शि’काय’त दर्ज करवा दी।

इसके साथ ही उसने आ’रो’पी के रूप में अपने पति का नाम लिखा। पु’लिस ने पुनीत को गि’रफ्ता’र कर जेल भेज दिया है। यह महिला के खि’ला’फ अप’राध का एक अ’सा’मान्य केस है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *