पति संग किचन में भाग्यश्री बनाने लगी रिलेशन , 52 की उम्र में किया लिप लॉक KISS,देखें Video

बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री सूरज बड़जात्या की फिल्म मैंने प्यार किया करते ही स्‍टार बन गई थीं। मैंने प्‍यार किया में सलमान खान के साथ भाग्यश्री के रोमांटिक पोज आज भी लोगों के जेहन में हैं। इस फिल्‍म से भाग्यश्री और सलमान खान की जोड़ी सुपरहिट हुई थी। करियर के शुरूआती दौर में ही भाग्यश्री ने ब्याह रचा लिया था

वहीं अब भाग्यश्री का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भाग्यीी अपने पति हिमालय संग बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं।बता दें भाग्यश्री ने मैंने प्यार किया के को-स्‍टार सलमान खान और फिल्म के निर्देशक सूरज बड़जात्या की मौजूदगी में एक प्राइवेट फंग्शन में हिमालय दासानी से शादी की।

दोनों का एक बेटा अभिमन्यु दसानी और एक बेटी अवंतिका दसानी है।52 की उम्र में किया लिप लॉक KISS भाग्यश्री ने अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो खुद शेयर किया जो जमकर वायरल हो रहा है।

एक्‍ट्रेस अपनी रसोई से एक छोटा सा वीडियो साझा किया, जिसमें वह पति हिमालय दासानी जैसे ही किचन में आते हैं और उन्‍हें पीछे से हग करते हैं तो भाग्यश्री रोमांटिक होते हुए लिप-लॉक किश करने लगती हैं।

एक्ट्रेस ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है मैं इस सुबह को मिस कर रही हूं। एक साथ यात्रा करना केवल देखने-देखने के लिए नहीं है, यह एक साथ रहने की सरल खुशियां हैं जो प्यार भरे पलों की खुशी से भर देती हैं”।

ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।फैंस भाग्यश्री को रोमांटिक अंदाज में देखकर खुश हो रहे है और बहुत क्यूट कोई लिख रहा तो कोई लिख रहा – क्या केमिस्ट्री है।

बिग बॉस शो में स्‍पेशल गेस्‍ट बनकर पहुंची थी भाग्यश्री कुछ दिनों पहले, भाग्यश्री को सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो बिग बॉस 15 के सेट पर देखा गया था।शो के मंच पर सलमान खान ने भाग्यश्री के सामने साइकिल भी चलाई थी

भाग्यश्री की आने वाले फिल्‍म कागज की कश्ती, कच्ची धूप और लौट आओ तृषा जैसे टीवी शो में भी काम कर चुकी एक्‍ट्रेस भाग्यश्री जिन्‍होंने कन्नड़ फिल्म अम्मावरा गंडा में भी अभिनय किया।

उन्हें आखिरी बार कंगना रनौत की थलाइवी में देखा गया था। वह अगली बार यंग रिबेल स्टार प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर रोमांटिक फिल्म राधे श्याम के साथ फिल्म में दिखाई देंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online)

Leave a Reply

Your email address will not be published.