लखनऊ. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP President JP Nadda) ने बलिया में हुई वा’रदात को लेकर उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह से बात की है. उन्‍होंने यूपी बीजेपी प्रमुख को हिदायत दी कि बलिया मामले में किसी तरह के दख़ल से बचें. सूत्रों के हवाले से मिल रही ख़बर के मुताबिक़ जेपी नड्डा ने बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह की मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह के समर्थन में जो बयानबाज़ी हुई है, उस पर नारा’ज़गी ज़ाहिर की ही. सुरेन्द्र सिंह को कारण बताओ नोटिस जारी करने को भी कहा गया है.

ख़बर के मुताबिक़ यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह से जेपी नड्डा ने साफ़ कह दिया है कि वो इस मामले में बिलकुल दूर रहें और बलिया घटना की जाँच में कोई भी दख़ल न करें.उन्होंने कहा कि अगर ऐसा होता है तो पार्टी कार्यवाई करेगी. नड्डा ने कहा है कि इस मामले में विधायक को कारण बताओ नोटिस भी जारी किया जाए.

बता दें कि इससे पहले मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह के समर्थन में आए बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह को स्वतंत्र देव सिंह ने लखनऊ तलब किया था और इस तरह की बयानबाजी से बचने की नसीहत दी थी. हालांकि, अब पार्टी हाईकमान इस मामले में विधायक के रवैये से सख्त नाराज दिखाई दे रहा है. दरअसल, 15 अक्टूबर को दुर्जनपुर गांव में कोटे की दुकान के आवंटन को लेकर चली गोलीबारी में एक अ’धेड़ की मौत के बाद विधायक सुरेंद्र सिंह मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह के साथ खड़े नजर आए. सुरेंद्र सिंह ने तो यहाँ तक कह दिया कि जब अखिलेश यादवों के साथ खड़े हो सकते हैं तो वे भी क्षत्रियों के साथ खड़े रहेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.