उत्तर प्रदेश के बलिया से बड़ी खबर साम’ने आई है। खबर है कि भाजपा नेता द्वारा आयो’जित किए गए कार्यक्रम में ज़बरद’स्त फायरिंग की गई है, जिसमें लोग घा’यल भी हो गए हैं। इस पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ते’ज़ी से फै’ल रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि बीजेपी नेता के बर्थडे पार्टी में खूब फाय’रिंग की जा रही है। इसके साथ ही यह खबर भी आ रही है कि इस पार्टी में बुलाए गए भोजपुरी सिंगर को गो’ली भी लग गई है। खबर है कि भोजपुरी गायक गोलू राजा गोली लगने से घा’यल हो गए हैं, जिसके बाद उन्हें बक्सर के एक अस्प’ताल में भ’र्ती कराया गया था। बाद में गोलू को वाराणसी के हॉस्पि’टल में रेफर कर दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी नेता भानु डूबे के घर बर्थडे पार्टी आयोजित की गई थी, जिसमें परफॉ’र्म करने के लिए भोजपुरी गायक गोलू राजा को बुलाया गया था। जैसे जैसे पार्टी आगे बढ़ती गई वैसे वैसे ही पार्टी में शामिल हुए लोगों में जो’श बढ़ने लगा। इसी दौरान फिर हर्ष फाय’रिंग शुरू कर दी और इसी बीच सिंगर गोलू राजा को भी एक गो’ली लगी और वह ज़मीन पर गिर गए, जिसके बाद उन्हें फौरन अस्प’ताल में भ’र्ती कराया गया है। फिलहाल पु’लिस ने बीजेपी नेता के खिलाफ माम’ला दर्ज कर जां’च शुरू कर दी है।
Golu Raja
इस संबं’ध में बलिया के एसपी देवेन्द्र नाथ ने जानकारी दी है कि भाजपा नेता भानु दुबे ने अपने बच्चे की जन्मदिन पार्टी में सिंगर गोलू राजा को बुलाया था। इस कार्यक्रम के दौरान हुई फाय’रिंग में गोलू राजा घा’यल जो गए हैं। एसपी ने आगे बताया कि बक्सर के डॉक्टर से उनकी बात हुई थी, डॉक्टर ने कहा था कि राजा के हाथ में फ्रै’क्चर हो गया है और गोली उनके पेट में लगी है और वह फिलहाल खत’रे से बाहर हैं। इसके बाद उन्हें वाराणसी के अस्प’ताल शि’फ्ट कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.