भारत के तीन गेंदबाज़ों ने ले लिए तीन-तीन विकेट, सिराज को मिला…

August 19, 2022 by No Comments

भारत और जिंबाब्वे के बीच खेले गए एकदिवसीय मैच में भारतीय गेंदबाजों का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है। दोनों क्रिकेट टीमों के बीच पहला मैच खेला गया था। जिसमें तेज तरार गेंदबाज दीपक चाहर और प्रसिद्ध कृष्णा ने शुरुआत ही बहुत शानदार तरीके से की और पूरे मैच के दौरान कई विकेट चटकाए।

इस मैच में तेज गेंदबाज अक्षर पटेल ने जिंबाब्वे क्रिकेट टीम के कप्तान को आउट कर भारत के लिए जीत के आसार बढ़ाने का काम किया। जिंबाब्वे के कैप्टन इस मैच में 35 रनों की पारी खेल पाए जो कि सबसे ज्यादा रन थे। लेकिन कोई भी बल्लेबाज उनका साथ नहीं दे पाया। इसका श्रेय भारतीय गेंदबाजों को जाता है। क्योंकि शानदार गेंदबाजी की वजह से जिंबाब्वे की पूरी टीम 40.3 ओवरों के अंदर ही 189 रनों पर ही सिमट गई।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज दीपक चाहर, प्रसिद्ध कृष्णा और अक्षर पटेल ने तीन-तीन विकेट अपने नाम किए हैं। जबकि मोहम्मद सिराज ने एक विकेट चटकाया। मैच शुरू होते ही टीम इंडिया के खिलाड़ी दीपक चाहर ने जिंबाब्वे को एक बड़ा झटका देते हुए विकेट लिया। जिसके बाद जिंबाब्वे टीम इस झटके से पूरे मैच में उभर नहीं पाई।

इस मैच के दौरान जिंबाब्वे क्रिकेट टीम के बल्लेबाजों को भारतीय गेंदबाजों ने नाकों चने चब्बा डाले। भारतीय क्रिकेट टीम के इस शानदार प्रदर्शन को देख क्रिकेट के फैंस में जश्न का माहौल बना हुआ है। खास तौर पर टीम इंडिया के गेंदबाज दीपक चाहर के लिए यह मैच यादगार बन गया है। क्योंकि उन्होंने 6 महीने बाद मैदान पर वापसी की थी और अपने पहले मैच में ही उन्होंने 3 विकेट हासिल किए हैं। जिनमें से 2 विकेट तो उन्होंने एक के बाद एक लगातार चटकाए।

Leave a Comment

Your email address will not be published.