भारत की जीत पर इस मुस्लिम देश के प्रशंसकों ने मनाई ऐसी खुशी जैसे इनका देश जीत हो, हर कोई….

August 29, 2022 by No Comments

एशिया कप में रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच दिलचस्प मुकाबला हुआ, जहां आखिरी ओवर में भारतीय टीम ने पाकिस्तान पर शानदार जीत हासिल की जहां भारत में चारों ओर जश्न का माहौल है इस बीच सोशल मीडिया पर कुछ दिलचस्प तस्वीरें भी सामने आ रहीं जिसको देखकर सभी लोग हैरान हो रहे हैं ।

भारतीय टीम ने रविवार को जैसे ही पाकिस्तान के खिलाफ जीत हासिल की वैसे ही अफगानिस्तान में भी जश्न शुरू हो गया इसके कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं उसी एक वायरल वीडियो में कुछ लोग एक कमरे में बैठकर मैच देख रहे थे जैसे ही टीम इंडिया जीती उनमें से एक शख्स खड़ा हुआ और उछलते हुए टीवी के पास जा पहुंचा। इसके बाद उसने टीवी पर दिख रहे हार्दिक पांड्य को ही Kiss कर लिया और खुद को थपथपाने लगा।

इस वीडियो को ट्विटर पर कई लोगों ने शेयर किया जिसे भारतीय लोग खूब पसंद कर रहे एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि अफगानी तो ऐसे खुश हो रहे, जैसे इनकी टीम जीती है, जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा कि अब इंडियन और अफगानी भाई-भाई हैं वही दोसरी वीडियो भी वायरल जिसमें बताया कि अफगानिस्तान की जनता भारत की जीत से खुश है। कुछ अफगानी लोगों ने तो भारत की जीत पर पाकिस्तान के खिलाफ नारे लगाए।

पंड्या को अपने शानदार हरफनमौला खेल के दम पर प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया आईपीएल के बाद ये खिलाड़ी अलग ही अंदाज में दिखाई दे रहा है पंड्या पहले से बेहतर गेंदबाज बन गए हैं और उनके खेल में परिपक्वता दिखाई दे रही है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.