भारतीय महिला ने क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल से शादी की , इसाई रीति रिवाज़ से शादी …

ऑस्ट्रेलिया के तेजतर्रार ऑलराउंडर क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल ने शुक्रवार (25 मार्च 2022) को एक निजी समारोह में भारतीय मूल की अपनी लंबे समय की प्रेमिका विनी रमन से शादी कर ली है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के लिए खेलने वाले क्रिकेटर पिछले पांच सालों से विनी रमन को डेट कर रहे थे।

हालांकि, दोनों ने शादी ईसाई धर्म के अनुसार शादी तो पहले ही कर ली थी लेकिन इस बार तमिल रीति रिवाज से की है। आइए जानें कौन हैं क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल की पत्नी भारतीय मूल की महिला विनी रमन।

बता दें कि क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल की पत्नी विनी रमन एक भारतीय मूल की महिला हैं, उनका जन्म एक तमिल परिवार में हुआ है। इसलिए ग्लेन मैक्सवेल के साथ विनी रमन ने तमिल रीति रिवाज से शादी की है। शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

ग्लेन मैक्सवेल और विनी रमन ने मार्च 2020 में एक-दूसरे से सगाई कर ली थी। कोविड-महामारी के कारण उनकी शादी एक या दो बार स्थगित हुई थी। अब जब दोनों ने आखिरकार शादी की है।

विनी रमन भारतीय मूल की महिला जरूर हैं, लेकिन उनका जन्म ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में हुआ है। वह दक्षिण भारतीय, हिंदू परिवार में पैदा हुई हैं। विनी रमन की एक बहन भी है। विनी रमन पेशे से एक फार्मासिस्ट हैं।

विनी रमन मेलबर्न की एक फार्मासिस्ट हैं। रमन अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने सोशल मीडिया हैंडल पर वह अपनी जिंदगी के झलक दिखाना पसंद करती हैं, उन्होंने ग्लेन मैक्सवेल के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं।ग्लेन मैक्सवेल की पत्नी विनी रमन मेलबर्न ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली हैं।

उनका जन्म और पालन-पोषण वहीं हुआ। यहीं से रमन ने चिकित्सा विज्ञान में अपनी शिक्षा पूरी की और फार्मासिस्ट बन गईं। विनी रमन ने विक्टोरिया के मेंटोन गर्ल्स सेकेंडरी कॉलेज से अपनी पढ़ाई पूरी की है।

विनी रमन अपने परिवार के बहुत करीब हैं और अक्सर अपने सो’शल मी’डिया अकाउंट पर अपनी भतीजी के साथ क्यूट पल पोस्ट करती रहती हैं।हालांकि ग्लेन मैक्सवेल और विनी की लव स्टोरी कैसे शुरू हुई, इसके बारे में अधिक जानकारी नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.